संसद की स्थायी समितियों का गठन, प्रज्ञा ठाकुर को मोदी सरकार ने दी ये जिम्मेदारी

formation-of-parliamentary-standing-committees-modi-government-gave-this-responsibility-to-pragya-thakur
अभिनय आकाश । Sep 14, 2019 10:11AM
नुसरत को जहां जल संसाधन मामलों के लिए बनी संसदीय कमेटी का सदस्य बनाया गया है। इस कमेटी की अध्यक्षता भाजपा सांसद संजय जायसवाल के हाथों में होगी। वहीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रेलवे पर बनी कमेटी का का सदस्य नियुक्त किया गया है।

संसद की स्थायी समितियों का गठन किया गया है। अपने बयानों के जरिए विवादों में रहने वाली और पहली बार निर्वाचित होकर संसद पहुंचने वाली भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को समिति में अहम जिम्मेदारी दी गई है। वहीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को भी मोदी सरकार ने इस समिति का हिस्सा बनाया है।

नुसरत को जहां जल संसाधन मामलों के लिए बनी संसदीय कमेटी का सदस्य बनाया गया है। इस कमेटी की अध्यक्षता भाजपा सांसद संजय जायसवाल के हाथों में होगी। वहीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर को रेलवे पर बनी कमेटी का का सदस्य नियुक्त किया गया है। इस कमेटी में फारुक अब्दुल्ला भी रहेंगे। इस कमेटी की अध्यक्षता बीजेपी सांसद राधा मोहन सिंह करेंगे। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़