BJP विधायक और नीतीश सरकार के पूर्व मंत्री सुभाष सिंह का निधन, तबियत बिगड़ने पर कराया गया था AIIMS में भर्ती

Subhash Singh
ANI website
रेनू तिवारी । Aug 16, 2022 9:50AM
बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता सुभाष सिंह का मंगलवार सुबह एम्स दिल्ली में निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक सुभाष सिंह की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था।

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता सुभाष सिंह का मंगलवार सुबह एम्स दिल्ली में निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक सुभाष सिंह की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था।उनके निधन की खबर उन खबरों के बीच आई है कि नीतीश-तेजस्वी सरकार का कैबिनेट विस्तार मंगलवार 16 अगस्त को सुबह 11:30 बजे होगा। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सिंह के निधन की खबर पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

इसे भी पढ़ें: Atal Bihari Vajpayee | अटल बिहारी वाजपेयी की चौथी पुण्यतिथि, राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी सहित तमाम नेताओं ने की पुष्पांजलि अर्पित

 

बिहार के पूर्व मंत्री तारकिशोर प्रसाद ने इस खबर की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट में लिखा, "बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और गोपालगंज से विधायक सुभाष सिंह के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। भगवान उनकी आत्मा को शांति और उनके शोक संतप्त परिवार को शक्ति प्रदान करें। उनके परिवार के सदस्यों को इस नुकसान को सहन करने के लिए शक्ति दे। उनका निधन बिहार और भाजपा की राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है। ओम शांति।"

इसे भी पढ़ें: China Spy Ship on Hambanthota | चीन ने उतारे श्रीलंका के बंदरगाह पर 'जासूसी जहाज', भारत के लिए बड़ी चिंता का विषय बना हंबनटोटा

 

बिहार के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक सुभाष सिंह का निधन, राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया। उन्होंने शोक प्रकट करते हुए लिखा गोपालगंज सदर से पूर्व मंत्री सह भाजपा विधायक श्री सुभाष सिंह जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। ॐ शांति ॐ।

सुभाष सिंह 2015 में गोपालगंज से बिहार विधान सभा के निर्वाचित सदस्य थे। 

अन्य न्यूज़