केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अच्युतानंदन कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2022   13:55
केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अच्युतानंदन कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अच्युतानंदन को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। माकपा के 98 वर्षीय नेता को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह एक संक्रमित नर्स के सम्पर्क में आए थे, जो उनकी देखभाल कर रही थी।

तिरुवनंतपुरम। केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अच्युतानंदन को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद शुक्रवार को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। माकपा के 98 वर्षीय नेता को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह एक संक्रमित नर्स के सम्पर्क में आए थे, जो उनकी देखभाल कर रही थी।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- आजादी के बाद कुछ गिने-चुने परिवारों के लिए नवनिर्माण किया गया

अच्युतानंदन के बेटे वीए अरुण कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘ वह घर पर ही थे.... दुर्भाग्यवश जो नर्स उनकी देखभाल कर रही थी, वह संक्रमित पाई गई और कल पिता भी संक्रमित पाए गए। उन्हें यहीं एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ अच्युतानंदन 2006 से 2011 तक केरल के मुख्यमंत्री थे। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए पिछले साल प्रशासनिक सुधार आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।