पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने किया गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का धन्यवाद

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने किया गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का धन्यवाद

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि यही वह शिवराज सरकार है और शिवराज जी जो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की चेतावनी को मजाक बताते हुए कहते थे कि यह कोरोना नहीं डरोना है। अब जब प्रदेश में 1 हजार से अधिक लोग कोरोना संक्रमण की वजह से असामयिक मौत के गाल में समा गए तब यही सरकार आज प्रदेश की जनता को असहाय छोड़ रही है।

भोपाल। मध्य प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को धन्यवाद प्रेषित किया है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि वह गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को धन्यवाद देना चाहते है कि उन्होंने कोरोना को लेकर सच बयान किया। वह पिछले तीन महीने से जो बात कहा रहे थे कि भाजपा की शिवराज सरकार ने कोरोना को ऑटोमोड पर छोड़ दिया है उसी बात का समर्थन आज डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने किया है। उन्होंने प्रदेश की जनता को कह दिया है कि तेरा तुझको अर्पण क्या लागे मेरा। जिसका अर्थ यही जान पड़ता है कि अब कोरोना महामारी से लड़ने के लिए शिवराज सरकार ने जनता को अकेला छोड़ दिया है और अपने हाथ खड़े कर दिए है।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बदला अपना ट्विटर प्रोफाइल फोटो

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि यही वह शिवराज सरकार है और शिवराज जी जो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की चेतावनी को मजाक बताते हुए कहते थे कि यह कोरोना नहीं डरोना है। अब जब प्रदेश में 1 हजार से अधिक लोग कोरोना संक्रमण की वजह से असामयिक मौत के गाल में समा गए तब यही सरकार आज प्रदेश की जनता को असहाय छोड़ रही है। जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा यही है जिसे जनता को पहचानने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता को समझना होगा कि कोरोना जैसी महामारी को लेकर जब प्रदेश की तत्कालीन काँग्रेस पार्टी की  कमलनाथ सरकार विधानसभा के सत्र को आगे बढ़ाना चाहती थी तो सत्ता हथियाने के लिए यही भाजपा कोरोना संक्रमण को लेकर मजाक उड़ाया रही थी। लेकिन अब स्थिति सबके सामने है कि सत्ता लोलुप भाजपा के यह नेता प्रदेश की जनता को भगवान भरोसे छोड़ कर अपने कर्तव्य से मुँह मोड़ रहे है। जीतू पटवारी ने कहा कि मैं भाजपा के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश महामंत्री सुहास भगत सहित कोरोना संक्रमण से पीड़ित सभी नेताओं के स्वस्थ की कामना करता हूँ।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।