पूर्व विधायक का बेटा सामूहिक बलात्कार मामले में गिरफ्तार,14दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

vijay
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को सामूहिक बलात्कार और धोखाधड़ी के मामले में बृहस्पतिवार को यहां की स्थानीय अदालतों में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

भदोही (उप्र), 29 जुलाई।  पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा को सामूहिक बलात्कार और धोखाधड़ी के मामले में बृहस्पतिवार को यहां की स्थानीय अदालतों में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक डाक्टर अनिल कुमार के मुताबिक विष्णु मिश्रा को आज अदालत में पेश किया गया। विष्णु मिश्रा के खिलाफ कुल आठ मुकदमें दर्ज है।

विष्णु मिश्रा के अधिवक्ता आनंद शुक्ला ने बताया की विष्णु की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सबीहा खातून की अदालत में पेशी हुई ,इसके बाद एक अन्य मुकदमे में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट साधना गिरि की अदालत में उसे पेश किया गया। दो साल से फरार विष्णु मिश्रा को पकड़ने के लिए लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया गया था। उसपर एक लाख रूपये का इनाम है।

पुलिस के अनुसार, चार बार के पूर्व विधायक विजय मिश्रा को 2020 में मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था, उनके रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने उन पर संपत्ति हड़पने, धोखाधड़ी करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। वह फिलहाल आगरा जेल में बंद है, जबकि उसकी पत्नी समाजवादी पार्टी की नेता राम लाली मिश्रा को उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़