गौरव गोगोई का आरोप, तृणमूल नहीं चाहती राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 23 2019 7:52PM
गौरव गोगोई का आरोप, तृणमूल नहीं चाहती राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनें
Image Source: Google

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने इसके लिये खड़गे और सिंघवी को भेजा था और विपक्षी की इस रैली की सफलता के लिये कामना की थी।

कोलकाता। कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने राहुल गांधी के नेतृत्व को कमतर करने की कोशिश के लिये तृणमूल कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी उन्हें देश के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं देखना चाहती। तृणमूल कांग्रेस द्वारा कोलकाता में विशाल रैली का आयोजन किये जाने के कुछ दिन बाद गोगोई की यह टिप्पणी आई है। हालांकि इस आयोजन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अभिषेक मनु सिंघवी ने दूसरे दलों के नेताओं के साथ शिरकत की थी।

संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने इसके लिये खड़गे और सिंघवी को भेजा था और विपक्षी की इस रैली की सफलता के लिये कामना की थी। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट में मंगलवार को एक रैली को संबोधित करते हुए गोगोई ने जोर देकर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 लोकसभा चुनावों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री होंगे।
 
 


पश्चिम बंगाल के लिये पार्टी प्रभारी गोगोई ने कहा, “हाल में, तृणमूल कांग्रेस ने विपक्षी रैली का आयोजन किया था। लेकिन उन्हें राहुल गांधी से परेशानी है। वे उन्हें देश के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं देखना चाहते। लेकिन मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे। केंद्र में अगली सरकार राहुल गांधी के नेतृत्व में बनेगी।”
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video