कमर तोड मंहगाई से आम जनमानस परेशान , हिमाचल आप

कमर तोड मंहगाई से आम जनमानस परेशान , हिमाचल आप

आप के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे देश की जनता को लूटने का कार्य चुनाव खत्म होते ही शुरू कर दिया है व दिन प्रति दिन किसी ना किसी चीज के दामों में बढ़ोतरी हो रही है जिससे आम जन मानस का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है और दो वक्त की रोटी के लिए ऊन्हे जूझना पड़ रहा है। पिछले 6 दिनों में तेल के दाम 5 बार बढ़ा दिए गए है जिससे आम जनता त्रस्त है

शिमला। हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी ने पेट्रोल डीजल,दवाई व सरिया के दाम बढ़ाने पर भाजपा सरकार को आड़े हाथां लेते हुये सरकार को जन विरोधी करार दिया है।  आप के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे देश की जनता को लूटने का कार्य चुनाव खत्म होते ही शुरू कर दिया है व दिन प्रति दिन किसी ना किसी चीज के दामों में बढ़ोतरी हो रही है जिससे आम जन मानस का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है और दो वक्त की रोटी के लिए ऊन्हे जूझना पड़ रहा है। पिछले 6 दिनों में तेल के दाम 5 बार बढ़ा दिए गए है जिससे आम जनता त्रस्त है व दूसरी और सरिया के रेट में 1900 रुपये प्रति क्विं टल की वृद्धि से जनता की कमर टूट रही है ।

 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने जीवन की पूंजी जमा कर घर बनाने का सपना संजाये रखा था वो अब खत्म होता नजर आ रहा है। हर तरफ से महंगाई की मार झेल रहे आम लोग परेशान हो चुके है। गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार का दिखाने का और असली चेहरा बिल्कुल भिन्न है जिसे प्रदेश की जनता अब जान चुकी है व आगामी चुनावों में जरूर इन्हें सत्ता से बाहर का दरवाजा दिखाने वाली है।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल में सडक हादसे में तीन की मौत , सीएम ने हादसे को दुखद बताया

प्रदेश दिन प्रति दिन कर्जे मैं डूबा जा रहा है और नेता मौज पे मौज किये जा रहे है। दवाइयों के रेट बढा दिए है जिस देश व प्रदेश मै दवाई तक निशुल्क मुहैया ना सरकार करवा पाए उस सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है व उन्हें खुद व खुद इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि वे अपने क्षेत्राधिकार का इस्तेमाल करते हुए सभी बढ़ी हुई चीज़ो पर टैक्स माफ करे ताकि प्रदेश की जनता को राहत दी जा सके। उन्होंने कहा कि पार्टी आम जनता के साथ खड़ी है व उनके सभी मुद्दों को लेकर सरकार के समक्ष लड़ती रहेगी जब तक उन्हें राहत ना प्रदान की जाए।

इसे भी पढ़ें: शराब के मूल्यों में बदलाव से अवैध शराब की तस्करी पर अंकुश लगेगा और सरकारी राजस्व में वृद्धि होगी

आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को विश्वास दिलाती है कि सत्ता में जब जनता उन्हें चुनकर लाएगी तो प्रदेश मै निशुल्क इलाज दवाई व टेस्ट सभी को मुहैया करवाई जाएंगे व आम आदमी दो वक्त की रोटी चैन से खा सके ।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।