वैक्सीन लगवाओ, पेट्रोल मुफ्त पाओ, भोपाल कांग्रेस ने शुरू की अनूठी पहल

वैक्सीन लगवाओ, पेट्रोल मुफ्त पाओ, भोपाल कांग्रेस ने शुरू की अनूठी पहल

टीका लेने के लिए लोगों को जागरूक करने और महंगाई के विरोध में सांकेतिक प्रदर्शन करने के लिए भोपाल कांग्रेस की अनूठी पहल, टीका लेने वालों को मुफ्त में देंगे पेट्रोल।

भोपाल। कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों के लिए महंगाई एक बड़ी समस्या बन गई है। वायरस से बचने के लिए देशभर में टीकाकरण अभियान चलाए जा रहे हैं। लेकिन महंगाई की मार से बचने का कोई उपाय नहीं है। इसी बीच भोपाल कांग्रेस 'वैक्सीन लगवाओ, मुफ्त पेट्रोल पाओ' योजना लेकर सामने आई है।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज ने दिग्विजय के ट्वीट पर किया पलटवार, कहा- उनकी मानसिकता तालिबानी है 

बता दें कि भोपाल कांग्रेस के उपाध्यक्ष प्रदीप मोनू सक्सेना ने राजधानी के पुराने कमला नगर थाने के सामने कोटरा मुख्य बाज़ार स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर इस स्कीम की शुरुआत की है। यहां जो भी टीका लगवाने आएंगे उन्हें मुफ्त में पेट्रोल दिया जाएगा। वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाने पर उन्हें एक पर्ची दी जाएगी जिसे दिखाकर वे नजदीकी पेट्रोल पंप पर जाकर मुफ्त में पेट्रोल ले सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, वैक्सीनशन को लेकर उठाए कई सवाल 

वहीं सक्सेना ने कहा कि टीकाकरण को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए अलग-अलग देशों में विभिन्न प्रकार के ऑफर दिए जा रहे हैं। लेकिन भारत के लिहाज से पेट्रोल सबसे उपयुक्त वस्तु है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण के बाद पेट्रोल मिलने पर लोग बढ़-चढ़कर टीका भी लेंगे और बढ़ती कीमतों का एक सांकेतिक तौर पर विरोध भी होगा।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।