गिरिराज का राहुल को चैलेंज, कहा- राम मंदिर के समर्थन में खुलकर आएं सामने

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 31 2018 9:47AM
गिरिराज का राहुल को चैलेंज, कहा- राम मंदिर के समर्थन में खुलकर आएं सामने
Image Source: Google

साथ ही, उन्हें यह घोषणा करनी चाहिए कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राम जन्मभूमि आंदोलन का समर्थन करेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि राहुल वास्तव में एक हिंदू हैं।

पटना। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को देश भर में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के समर्थन में खुलकर सामने आने की मंगलवार को चुनौती दी।गिरीराज ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल में अगर हिम्मत है तो वह देश में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में खुलकर सामने आएं।

 
साथ ही, उन्हें यह घोषणा करनी चाहिए कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राम जन्मभूमि आंदोलन का समर्थन करेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि राहुल वास्तव में एक हिंदू हैं। अगर वह हिंदू हैं तो उनका गोत्र क्या है और क्या वह खानपान में प्रतिबंध (जो हिंदुओं के लिए अनिवार्य हैं) का पालन करते हैं। 
 


यह भी पढ़ें: गिरिराज सिंह की मांग, बदला जाए बिहार के शहरों का भी नाम
 
राहुल के खुद के शिव भक्त होने पर कटाक्ष करते हुए गिरीराज ने कहा कि अगर वह राम मंदिर के मुद्दे पर चुप रहते हैं तो शिव के लिए उनकी भक्ति स्वीकार्य नहीं होगी। वहीं, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गिरिराज पर प्रहार करते हुए कहा, ‘‘ ठेकेदार मत बनिए, हमसे बड़े हिंदू नहीं है आप। आपको चुनाव का डर है।’

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video