राममंदिर: गिरिराज का SC से सवाल, आतंकियों के लिए रात में खुलता है कोर्ट लेकिन...

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Nov 1 2018 1:00PM
राममंदिर: गिरिराज का SC से सवाल, आतंकियों के लिए रात में खुलता है कोर्ट लेकिन...
Image Source: Google

विवादों से गहरा नाता रखने वाले केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में हुई राम मंदिर निर्माण मामले की सुनवाई को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से राजनैतिक गलियारों में हलचल मच गई।

नयी दिल्ली। विवादों से गहरा नाता रखने वाले केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में हुई राम मंदिर निर्माण मामले की सुनवाई को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसकी वजह से राजनैतिक गलियारों में हलचल मच गई। गिरिराज सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट आतंकी मामलों और अन्य मामलों में रात में ही सुनवाई कर फैसला सुना देता है, लेकिन राम मंदिर के मामले में उसके पास समय ही नहीं है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या मामले पर हरियाणा के मंत्री ने कसा तंज, कहा- सुप्रीम कोर्ट महान है

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि लाखों हिन्दुओं से जुड़े आस्था के विषय राम मंदिर मामले को अभी तक सुलझाया नहीं गया। ये बेहद दु:खद बात है। इससे पहले उन्होंने राहुल गांधी के मंदिर-मंदिर जाकर माथा टेकने को लेकर कहा कि वह अयोध्या राम मंदिर के समर्थन में खुलकर सामने आएं। 

इसे भी पढ़ें: गिरिराज का राहुल को चैलेंज, कहा- राम मंदिर के समर्थन में खुलकर आएं सामने



उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि मालिकाना हक विवाद मामले में सुनवाई करते हुए अपीलों को जनवरी, 2019 में एक उचित पीठ के सामने सूचीबद्ध करने के लिए कहा था। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति एस के कौल और न्यायमूर्ति के एम जोसफ की पीठ ने यह बात कही थी। भूमि विवाद मामले में दीवानी अपील इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ दायर की गई थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video