जनमत भाजपा के साथ,फिर बनेगी योगी सरकार- भाजपा जिला प्रभारी

जनमत भाजपा के साथ,फिर बनेगी योगी सरकार- भाजपा जिला प्रभारी
प्रतिरूप फोटो

जिला प्रभारी अजय सिंह गौतम ने जनसंपर्क करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जनपद सहित पूरे प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के साढ़े चार साल पूर्ण होने पर, गोरखपुर जिला प्रभारी अजय सिंह गौतम ने, मण्डल पिपरौली के कस्बे व बाजार में जनसंपर्क करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यों का विवरण पत्रक वितरित किया। जिला प्रभारी अजय सिंह गौतम ने जनसंपर्क करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के नेतृत्व में जनपद सहित पूरे प्रदेश का सर्वांगीण विकास हो रहा है। सड़क,पानी,बिजली,स्वास्थ्य,यातायात सहित सभी बुनियादी सुविधाएं सभी के लिये सुलभ हुई हैं।

इसे भी पढ़ें: छात्र नौजवान जागरूकता सप्ताह की हुई शुरुआत, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

आज पूरे प्रदेश में कानून का राज है गुंडे अपराधी या तो जेल में हैं या फिर स्वयं भूमिगत हो गये हैं। चारों तरफ सुकून और शांति का माहौल है।उन्होंने कहा कि गांव-गांव गरीबों को निःशुल्क शौचालय, मकान विद्युत कनेक्शन, रसोई गैस, इत्यादि मूलभूत सुविधाएं सुलभता के साथ मुहैया करायी जा रही हैं, किसान भी खुशहाल हो रहें है।जिला प्रभारी अजय सिंह मौतम के साथ सहजनवां विधायक शीतल पाण्डेय ने भाजपा सरकार के विकास कार्यों से संबंधित पत्रक को वितरित करते हुए, आम जनमानस से पुनः भाजपा सरकार के पक्ष में मतदान करने की तथा एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की।जनसंपर्क में  भाजपा जिला उपाध्यक्ष छोटेलाल मौर्य, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष विनय सिंह, सोशल मीडिया विभाग जिला संयोजक सूरज निगम, सहित प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।