गोरखपुर की खबरें: जेसीबी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, जमीन के विवाद में बुजुर्ग की पिटाई

गोरखपुर की खबरें: जेसीबी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, जमीन के विवाद में बुजुर्ग की पिटाई

उरुवा बाजार गोरखपुर बेलघाट थाना क्षेत्र के कस्बा शाहपुर जिगिनिया में रविवार को 24 वर्षीय बाइक सवार युवक की जेसीबी मशीन से टक्कर होने से मौत हो गई। मृतक युवक 24 वर्षीय राहुल पुत्र निर्मल सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर का निवासी था।

गोरखपुर : जेसीबी की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों का रो-रो के बुरा हाल

उरुवा बाजार गोरखपुर बेलघाट थाना क्षेत्र के कस्बा शाहपुर जिगिनिया में रविवार को 24 वर्षीय बाइक सवार युवक की जेसीबी मशीन से टक्कर होने से मौत हो गई। मृतक युवक 24 वर्षीय राहुल पुत्र निर्मल सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर का निवासी था। मृतक बचपन से अपने नाना वेलावं उर्फ शाहपुर निवासी राजेन्द्र पांडेय के यहां ही रहता था। अपने ननिहाल में रह कर बिजली का दुकान चलाता था। वह रविवार की सुबह लगभग दस बजे बाइक से जिगिनिया में किसी कार्य से जा रहा था कि अचानक रास्ते में जा रहे जेसीबी से टकराकर  लहूलुहान हो गया। आनन फानन में परिजनों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उरुवा ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

अचानक हुए इस हादसे से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि राहुल अत्यंत ही मिलनसार और व्यावहारिक युवक था। फिलहाल बेलघाट पुलिस ने जेसीबी को अपने कब्जे में ले लिया है। चालक फरार हो गया है। मृतक के नाना की तहरीर पर बेलघाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गोरखपुर:-  जमीन के विवाद में वृद्धा को पीट-पीट कर किया घायल, पूर्व बीडीसी सदस्य है पीड़िता

गोला बाजार गोरखपुर गोला थाना क्षेत्र के बाड़ीतरया गाँव मे अपने दरवाजे की सफाई कर रही एक वृद्धा को उसके पड़ोसियों ने लाठी डंडा व खुरपी से मार कर घायल कर दिया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था। बताते चले कि गाँव की बंशराज की पत्नी व पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य लालमती ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि रविवार की सुबह अपने दरवाजे पर साफ सफाई कर रही थी। दरवाजे पर स्थित शौचालय के पुराने विवाद में मेरे पड़ोसी आधा दर्जन लोगों के साथ आए और गाली गुप्ता देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। मै डर कर घर के अंदर भाग गई। उन लोगों ने हमे बाहर निकाल कर ईट पत्थर व लाठी डंडे से मारा उसके बाद उसमें से एक व्यक्ति ने खुरपी से वार कर दिया।

इसे भी पढ़ें: अपनी शादी टालकर कोरोना मरीजों की निस्वार्थ सेवा में लगीं हैं डॉ हर्षिता द्विवेदी

अगर गाँव के लोग मौके पर बीच बचाव नही करते तो जान चली जाती। मारपीट में गंभीर रूप से घायल वृद्धा चार घंटे से थाने में बैठी हुई है। पुलिस न तो उसका मुकदमा पंजीकृत कर रही है और न ही इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित वृद्धा व उसके परिजनों का कहना है कि लगातार सिर से खुन बह रहा है जिससे और वृद्धा की तबीयत बिगड़ती जा रही है। इस घटना के  संबंध में क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार पाण्डेय ने कहा है कि पीड़िता का पुत्र सेना में है। उनका फोन आया था। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। 

 

अपमिश्रित कच्ची शराब के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

गोरखपुर:- जनपद गोरखपुर में अपराध एवं अपराधियों तथा अवैध कच्ची शराब निष्कर्ण बिक्री व परिवहन पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाये जाने हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गोरखपुर के दिशा निर्देश में व पुलिस अधीक्षक दक्षिणी के मार्गदर्शन व पुलिस उपाधीक्षक गोला के कुशल पर्यवेक्षण व थानाध्यक्ष श्री श्याम मोहन के निर्देशन में, उ0नि0 श्री रामजी गुप्ता व उ0नि0 श्री राकेश कुमार सिंह मय हमराह का0 बाबूराम यादव द्वारा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त सेवाराम यादव पुत्र श्रीदेव यादव ग्राम बसही थाना बेलघाट जनपद गोरखपुर को 10 लीटर अवैध अपमिश्रित कच्ची शराब, 200 ग्राम नौसादर व 200 ग्राम यूरिया तथा एक प्लास्टिक झोले में 20 शीशी ठेके के देशी शराब के साथ आज दिनांक 23.05.2021 को समय 5.10 बजे सुबह बसही बन्धा से गिरफ्तार कर मु0अ0सं0 75/2021 धारा 60 EX ACT व 272 IPC थाना बेलघाट जनपद गोरखपुर पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।  

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों अचानक उठ रहा है बॉल टैम्परिंग विवाद? क्या स्मिथ को मिलेगी कप्तानी 

 

प्रेमी और प्रेमिका को लेकर जमकर मारपीट  प्रेमी पक्ष बुरी तरह से घायल

गोरखपुर:-  गोरखपुर थाना सिकरीगंज अंतर्गत सारी घोंसरी जयपाल पार स्कूल के सामने   कल शाम करीब 6 बजे प्रेमी और प्रेमिका को लेकर हुआ जमकर मारपीट  प्रेमी पक्ष बुरी तरह से घायल परमवीर बेलदार पुत्र लक्ष्मण और अखिलेश चौहान पुत्र सुभाष शाम को पैसा निकालने जन सेवा केंद्र जयपाल की ओर जा रहे थे तभी अचानक दयाराम गुप्ता उनके लड़के राजू, धनपत, मुनीम गांव के परशुराम यादव, हरेंद्र यादव सहित कुछ अन्य लोग दोनों पछ में हुई जमकर मारपीट जबकि एक प्रेमी के भाई बुरी तरह से घायल गोरखपुर की कई हॉस्पिटल ने रेफर किया लखनऊ पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती हैं। और थाना अध्यक्ष सिकरीगंज राजाराम द्विवेदी प्रेमी पक्ष सी आर दर्ज किया।

अभी तक पक्ष बुरी तरह से घायल धनपत, मुनीम गांव के परशुराम यादव, हरेंद्र यादव सहित कुछ अन्य लोग दोनों पछ में हुई जमकर मारपीट जबकि एक प्रेमी के भाई बुरी तरह से घायल गोरखपुर की कई हॉस्पिटल ने रेफर किया लखनऊ पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती हैं और थाना अध्यक्ष सिकरीगंज राजाराम द्विवेदी प्रेमी पक्ष एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है। 

 

कोई भी वैक्सीनेशन से नहीं रहे वंचित: सांसद बांसगांव

बांसगांव लोकसभा ..... सांसद कमलेश पासवान ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ब्रह्मपुर का औचक निरीक्षण कर दिए आवश्यक निर्देश

गोरखपुर:-  बांसगांव सांसद कमलेश पासवान ने  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ब्रह्मपुर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के उपरांत कहा कि कोविड 19 के मरीजों की संख्या कम हुई लेकिन अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। सांसद ने अधिक से अधिक कोविड की जांच और वैक्सीनेशन करने के लिए कहा |

 श्री पासवान ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि अस्पताल परिसर की साफ-सफाई, पेयजल, शौचालय, सैनिटाइजर, सहित सभी मरीजों के समुचित इलाज पर विशेष ध्यान दिया जाए ।

  सांसद ने कहा कि वैक्सीनेशन से दिन प्रति दिन कोविड मरीजों की संख्या कम हो रही है। 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के निर्देश पर कोविड की वैक्सीन सभी सरकारी अस्पतालों में निःशुल्क लगाया जा रहा है। उन्हें कहा कि यदि समय से कोविड 19 की जांच हो जाता है तो कोविड मरीजों का समय से समुचित इलाज हो सकता है|

 निरीक्षण के समय भाजपा सांसद कमलेश पासवान ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक  डॉ ईश्वर लाल से कहा कि किसी भी प्रकार से कोई परेशानी होती है तो हमें अवश्य बताएं। इस अवसर पर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर सोहन यादव, फार्मासिस्ट अमरेन्द्र प्रताप सिंह, स्टाफ नर्स  नीलम मिश्रा, निवर्तमान ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान, भाजपा मंडल अध्यक्ष चंदन मिश्रा, मुन्नू दुबे, प्रधान शिवकुमार पासवान, आलोक विश्वकर्मा, थाना प्रभारी झंगहा संजय कुमार मिश्रा सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।