'दिल्ली में स्वास्थ्य-शिक्षा के क्षेत्र में हुआ शानदार काम', केंद्र पर भड़के केजरीवाल, बोले- इनके पास CBI-ED की पूरी सेना है

Arvind Kejriwal
Twitter
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जरा सा भी बेईमान होता तो मैं उसे निकाल कर बाहर कर देता। मैंने पहले एक मंत्री को किया था, वो गड़बड़ कर रहा था। पंजाब में हमारा एक मंत्री गड़बड़ कर रहा था, भगवंत मान ने उसको निकालकर जेल भेज दिया।

अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात के हिम्मतनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज इनके पास पूरी सेना है पूरी ताकत है। इनके पास CBI, ED, IT और पुलिस है। हमारे साथ भगवान हैं, अंत में जीत सच्चाई की होगी। हमने दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में शानदार काम किया है। पिछले 75 साल में ऐसा काम नहीं हुआ था।

इसे भी पढ़ें: संजय सिंह ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- CBI-ED का प्रयोग कर विधायक तोड़ने की कोशिश हुई विफल 

उन्होंने कहा कि हमारे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जरा सा भी बेईमान होता तो मैं उसे निकाल कर बाहर कर देता। मैंने पहले एक मंत्री को किया था, वो गड़बड़ कर रहा था। पंजाब में हमारा एक मंत्री गड़बड़ कर रहा था, भगवंत मान ने उसको निकालकर जेल भेज दिया। केजरीवाल ने कहा कि हम जरा सा भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, लेकिन वो भ्रष्टाचार नहीं देख रहे हैं। उन्होंने दो महीने पहले मेरे स्वास्थ्य मंत्री को जेल भेज दिया और अब ये मनीष सिसोदिया को अगले 3-4 दिनों के भीतर जेल भेजना चाहते हैं।

केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग चाहते हैं कि दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य का जो अच्छा काम चल रहा है, वो बंद हो जाए। ये तो गलत बात है, ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा। अगर हम सारे आपस में लड़ेंगे तो देश कैसे तरक्की करेगा। केंद्र सरकार को मनीष सिसोदिया बुलाना चाहिए था और कहना चाहिए था कि आप दूसरी पार्टी से हो सकते हो लेकिन हमें बताओ, हम पूरे देश के स्कूल ठीक करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल का दावा, मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों में किया सुधार, मिलना चाहिए भारत रत्न 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सीबीआई भेजकर अब इसको (मनीष सिसोदिया) गिरफ्तार करेगी। उसको (सत्येंद्र जैन) भी गिरफ्तार कर लिया था। ताकि दिल्ली का काम रुक जाए लेकिन हम दिल्ली का काम रुकने नहीं देंगे। हां, थोड़ी स्पीड कम हो सकती है।

अन्य न्यूज़