दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने बस, ट्रेन और फ्लाइट से यात्रा के लिए जारी किए दिशानिर्देश, ये हैं नए नियम

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2020   08:32
दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने बस, ट्रेन और फ्लाइट से यात्रा के लिए जारी किए दिशानिर्देश, ये हैं नए नियम

दो महीने के अंतराल के बाद सोमवार से घरेलू उड़ानें पुनः शुरू होने के साथ अधिकारियों ने कहा कि ऐसी उड़ानों से दिल्ली आने वाले यात्रियों में लक्षण न पाए जाने पर उन्हें सरकारी या भुगतान वाले पृथक-वास केंद्रों में नहीं रखा जाएगा।

नयी दिल्ली। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए घरेलू उड़ानों, ट्रेन, और अंतर-राज्यीय बस के यात्रियों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने, मास्क लगाने और हैंड सेनिटाइजर लेकर चलने को कहा है। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट के कारण रोजी-रोटी पर खतरा, लोगों को गंवानी पड़ रही नौकरी

दो महीने के अंतराल के बाद सोमवार से घरेलू उड़ानें पुनः शुरू होने के साथ अधिकारियों ने कहा कि ऐसी उड़ानों से दिल्ली आने वाले यात्रियों में लक्षण न पाए जाने पर उन्हें सरकारी या भुगतान वाले पृथक-वास केंद्रों में नहीं रखा जाएगा। अपने आदेश में दिल्ली सरकार ने संबंधित अधिकारियों से कहा कि वे स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी दिशानिर्देशों का अक्षरशः पालन करें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।