गुजरात के इस विधायक का ट्वीट ट्रंप को इतना भाया, खुद को रीट्वीट करने से नहीं रोक सके

गुजरात के इस विधायक का ट्वीट ट्रंप को इतना भाया, खुद को रीट्वीट करने से नहीं रोक सके

हर्ष संघवी 14वें गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 में मजूरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने हैं। उन्होंने अपने नजदीकी प्रतिद्वंदी अशोक कोठारी को 85827 वोटों से करारी शिकस्त दी थी। मजूरा के 32 वर्षीय विधायक हर्ष संघवी 8 पास हैं और इनके पास 2 करोड़ की संपत्ति है।

विश्‍व के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के 50 राज्‍यों से ह्यूस्‍टन शहर पहुंचे 50 हजार भारतीय अमेरिकी लोगों के लिए कल का दिन अविस्‍मरणीय रहा। दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के मुखिया डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी उनसे मिलने पहुंचे। 'हाउडी मोदी' इवेंट में ढोल-नगाड़ों से स्‍वागत के बाद पीएम मोदी और राष्‍ट्रपति ट्रंप ने अपने जोरदार भाषणों से लोगों का दिल जीत लिया। पूरा मैदान मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा। कार्यक्रम की सफलता पर बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर पीएम को बधाई दी। अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भी कई ट्टीट रीट्वीट किए और अमेरिका-भारत के बीच की मजबूत साझेदारी की बात कही। लेकिन ऐसे में भाजपा के एक विधायक का ट्वीट ट्रंप को इतना पसंद आया कि वो इसे रिट्वीट करने से खुद को रोक नहीं सके। दरअसल, गुजरात के भाजपा विधायक हर्ष संघवी ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर ट्वीट किया था कि उन्होंने अमेरिकी अर्थव्यवस्था को मजबूत बना दिया। साथ ही ट्रंप की तारीफ में भाजपा विधायक ने लिखा कि उन्होंने अमेरिका और दुनिया के लिए बहुत कुछ अर्जित किया है। ट्रंप के साथ भारत का जुड़ाव बेहद अच्छी तरह है। 

खुद के लिए किए गए इस ट्वीट को ट्रंप ने पसंद करते हुए रीट्वीट कर दिया। गौरतलब है कि हर्ष संघवी 14वें गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 में मजूरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने हैं। उन्होंने अपने नजदीकी प्रतिद्वंदी अशोक कोठारी को 85827 वोटों से करारी शिकस्त दी थी। मजूरा के 32 वर्षीय विधायक हर्ष संघवी 8 पास हैं और इनके पास 2 करोड़ की संपत्ति है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।