Guna Hatyakand: पुलिस ने एक और आरोपी का किया एनकाउंटर, मारे गए अब तक 3 हत्यारे

Guna Hatyakand
Google common license
निधि अविनाश । May 17, 2022 9:17AM
3 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में कुल 8 आरोपी का पता चला है। गौरतलब है कि गुना जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर आरोन थाना इलाके में शिकारियों ने 14 मई की तड़के 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। यह तीन पुलिसकर्मी एसआई राजकुमार जाटव, दो कॉन्स्टेबल नीरज भार्गव और संतराम मीणा थे।

मध्य प्रदेश के गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या में फरार चल रहा आरोपी  छोटू पठान का एनकाउंटर कर दिया गया है। पुलिस ने आज यानि मंगलवार की सुबह रुठियाई के आगे भदौड़ी रोड़ पर छोटू पठान को मार गिराया। आरोपी के पास से बंदूक बरामद की गई है। बता दें कि इस घटना के बाद से बड़ी संख्या में पुलिस तैनात किए गए है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी छोटू पठान से पहले नौशाद और शहबाज का भी एनकाउंटर कर दिया था, जबकि अन्य दो आरोपियो जिया खान और शानू खान को शॉट एनकाउंटर के दौरान पकड़ा।

इसे भी पढ़ें: अनुचित व्यवहार के लिये कतई बर्दाश्त न करने की नीति : सीबीआई

जानकारी के लिए बता दें कि 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में कुल 8 आरोपी का पता चला है। गौरतलब है कि गुना जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर आरोन थाना इलाके में शिकारियों ने 14 मई की तड़के 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। यह तीन पुलिसकर्मी एसआई राजकुमार जाटव, दो कॉन्स्टेबल नीरज भार्गव और संतराम मीणा थे। तीनों की गोलीबारी में हत्या की गई थी। जिले के एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले में 3 आरोपियों की मौत हो चुकी है जबकि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़