यूपी STF से मुठभेड़ के बाद हापुड़ लूट-हत्याकांड का संदिग्ध गिरफ्तार

arrest
उत्तर प्रदेश एसटीएफ से मुठभेड़ के बाद हापुड़ लूट-हत्याकांड का संदिग्ध गिरफ्तार किया गया है।अधिकारियों ने कहा कि 23 वर्षीय रोहित नामक संदिग्ध को एसटीएफ की नोएडा इकाई ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के पिलखुआ इलाके में स्थानीय पुलिस की सहायता से पकड़ा।

गाजियाबाद/नोएडा। उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के साथ मंगलवार को हुई मुठभेड़ में चार दिन पहले हापुड़ में एक कारोबारी की सनसनीखेज हत्या में कथित रूप से शामिल एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि 23 वर्षीय रोहित नामक संदिग्ध को एसटीएफ की नोएडा इकाई ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के पिलखुआ इलाके में स्थानीय पुलिस की सहायता से पकड़ा।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश को देश का नंबर एक राज्य, नंबर एक अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य : योगी आदित्यनाथ

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राज कुमार मिश्रा ने कहा, ‘‘एसटीएफ को पिलखुआ इलाके में संदिग्ध की आवाजाही के बारे में जानकारी मिली थी। उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया, लेकिन अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे संदिग्ध और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें आरोपी घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।’’ अधिकारी ने कहा कि उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल और कुछ गोला-बारूद बरामद किया गया है, जबकि उसकी मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है और संदिग्ध को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़