देवेगौड़ा ने येदियुरप्पा पर साधा निशाना, बोले- जनता से ज्यादा उन्हें कुर्सी की चिंता है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   10:11
देवेगौड़ा ने येदियुरप्पा पर साधा निशाना, बोले- जनता से ज्यादा उन्हें कुर्सी की चिंता है

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर निशाना साधते कहा कि उन्हें राज्य के लोगों की बजाय अपना पद बरकरार रखने की अधिक चिंता है।

बेंगलुरू। जद (एस) प्रमुख एच डी देवगौड़ा ने केंद्र से बाढ़ राहत प्राप्त करने में विलंब को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर निशाना साधते हुए रविवार को आरोप लगाया कि उन्हें राज्य के लोगों की बजाय अपना पद बरकरार रखने की अधिक चिंता है। पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने कहा कि (येदियुरप्पा के लिए) कुर्सी अधिक महत्वपूर्ण है, लोग नहीं। किसी नेता के लिए जब कुर्सी अधिक महत्वपूर्ण हो जाती है, वह कभी भी लोगों के बारे में नहीं सोचता। उन्होंने कहा कि राज्य में एक ‘पीड़ाजनक स्थिति है’ क्योंकि पिछले महीने की बाढ़ से प्रभावित लोग ‘आंसुओं’ में हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी (येदियुरप्पा) एकमात्र चिंता है कि अपने पद को कैसे बचाना है। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में 15 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव, अकेले लड़ेगी जद(एस)

जद (एस) नेता बाढ़ राहत के लिए केंद्रीय सहायता प्राप्त होने में विलंब को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब दे रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री एवं देवगौड़ा के पुत्र एच डी कुमारस्वामी ने भी येदियुरप्पा पर उनके इस बयान को लेकर निशाना साधा कि उन्होंने बाढ़ प्रभावित 22 जिलों के लिए केंद्रीय सहायता के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और अयोग्य ठहराये गए विधायकों के बारे में चर्चा नहीं की। कुमारस्वामी ने कई ट्वीट करके आरोप लगाया कि येदियुरप्पा अयोग्य ठहराये गए विधायकों के हितों की रक्षा के लिए दिल्ली गए थे। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।