सिंधिया को गद्दार कहने वाले सुन ले कहकर वार करने वाला गद्दार नहीं होता- नरेन्द्र सिंह तोमर

 Narendra Singh Tomar
दिनेश शुक्ल । Oct 27, 2020 12:43PM
कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सिंधिया जी और उनके साथियों को धोखेबाज कहकर गद्दारी के आरोप लगा रहे हैं। लेकिन कहकर वार करने वाला गद्दार नहीं होता। सिंधिया जी ने तो कमलनाथ को पहले ही कह दिया था कि वादाखिलाफी की तो सड़क पर ला दूंगा। सिंधिया जी ने सड़क पर ला दिया तो अब उन्हें गद्दार- गद्दार कहकर चिल्ला रहे है।

मुरैना। केन्द्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास, पंचायती राज मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा है कि कहकर वार करने वाला गद्दार नहीं होता। तोमर ने कहा कि कांग्रेस और उनके नेता यह कहते है कि सिंधिया गद्दार है। कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सिंधिया जी और उनके साथियों को धोखेबाज कहकर गद्दारी के आरोप लगा रहे हैं। लेकिन कहकर वार करने वाला गद्दार नहीं होता। सिंधिया जी ने तो कमलनाथ को पहले ही कह दिया था कि वादाखिलाफी की तो सड़क पर ला दूंगा। सिंधिया जी ने सड़क पर ला दिया तो अब उन्हें गद्दार- गद्दार कहकर चिल्ला रहे है।   

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के मंत्री-विधायकों ने ही कांग्रेस की सरकार को गिराया- उमा भारती

तोमर ने कहा कि सरकार गिराने में भाजपा की कोई भूमिका नहीं रही। बतौर विपक्षी दल भाजपा ने सरकार बनाकर राजनीति में अपना धर्म निभाया है। उसको सबको निभाना चाहिए। भाजपा को जनता का समर्थन मिले इसके लिए हम सबको मिलजुलकर काम करना है। गांव में भाजपा की लाज आपके हाथ में है। उन्होंने कहा कि गद्दारी का क कहरा पढ़ना अब कांग्रेसी बंद करें। कमलनाथ ने सिंधिया से कहा कि सड़क पर उतर जाओ तो वह उतर गए। उन्होनें पहले ही कहा था कि वादाखिलाफी की तो सड़क पर ला दूंगा। सिंधिया जी ने तो कहकर सरकार गिराई तो अब उन्हें कांग्रेसी किस मुँह से गद्दार कह रहे है।  

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़