लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले हिमाचल के विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार, विविध विषयों पर हुई चर्चा

Vipin Parmar
अंकित सिंह । Oct 28, 2021 4:02PM
विपिन परमार ने तपोवन धर्मशाला में 15 से 18 नवंबर तक आयोजित होने वाले अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन ( शताब्दी वर्ष 2021) के दृष्टिगत समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने आज नई दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की। परमार की लोकसभा अध्यक्ष बिरला से यह मुलाकात दिल्ली स्थित उनके आवास पर हुई। दोनों के बीच काफी देर तक विविध विषयों पर चर्चा हुई। बताया जा रहा कि दोनों लोगों के बीच विधान मंडलों की कार्रवाई तथा अनुशासन व शालीनता पर भी बात हुई।

लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद विपिन परमार ने ट्वीट कर कहा कि आज श्री ओम् बिरला जी, माननीय अध्यक्ष- लोक सभा से शिमला में प्रस्तावित 16 से 19 नवंबर तक अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन के शताब्दी वर्ष 2021 पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। इससे पहले विपिन परमार ने तपोवन धर्मशाला में 15 से 18 नवंबर तक आयोजित होने वाले अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारियों के सम्मेलन ( शताब्दी वर्ष 2021) के दृष्टिगत समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में विधान सभा सचिवालय के अधिकारी, जिलाधीश, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा तथा जिला अधिकारी मौजूद रहे।

अन्य न्यूज़