मेरे साथ खड़े हैं मेरी पार्टी के नेता, नारायण राणे बोले- मैं शिवसेना से नहीं डरता हूं

narayan rane bjp
भाजपा नेता ने कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट में मेरे ख़िलाफ़ दायर सभी मामलों (शिवसेना द्वारा दायर किए गए) में फैसला मेरे पक्ष में आया है। यह इस बात का संकेत है कि देश क़ानून से चलता है।

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी के आरोप में केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे को मंगलवार की रात जमानत मिल गई। इस मामले पर अब उनका बयान सामने आया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेरी पार्टी के नेता मेरे साथ खड़े हैं और मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। जन आशीर्वाद यात्रा परसों फिर से शुरू होगी। इसी बीच उन्होंने शिवसेना से कहा कि मैं आपसे डरता नहीं हूं।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री और सांसद कब हो सकते हैं गिरफ्तार? जानिए क्या कहते हैं नियम

भाजपा नेता ने कहा कि बॉम्बे हाईकोर्ट में मेरे ख़िलाफ़ दायर सभी मामलों (शिवसेना द्वारा दायर किए गए) में फैसला मेरे पक्ष में आया है। यह इस बात का संकेत है कि देश क़ानून से चलता है। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने हाई कोर्ट को बताया है कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ की गईं टिप्पणियों के मामले में नासिक में दर्ज प्राथमिकी पर नारायण राणे के विरुद्ध कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करेगी।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में एक बार फिर अपनी जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे नारायण राणे

गौरतलब है कि नारायण राणे के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज हुई थी। जिसके बाद उन्हें रत्नागिरि पुलिस ने गिरफ्तार किया था और फिर पुलिस अधिकारी नारायण राणे को महाड ले गए। नारायण राणे पर की गई पुलिस कार्रवाई को लेकर भाजपा नेताओं ने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे जी की गिरफ़्तारी संवैधानिक मूल्यों का हनन है। इस तरह की कार्रवाई से न तो हम डरेंगे, न दबेंगे। भाजपा को जन-आशीर्वाद यात्रा में मिल रहे अपार समर्थन से ये लोग परेशान है। हम लोकतांत्रिक ढंग से लड़ते रहेंगे, यात्रा जारी रहेंगी।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़