कांग्रेस में ही बने रहेंगे राजेंद्र दर्डा, बोले- निजी कारणों से पद को नहीं किया स्वीकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 23, 2019   15:34
कांग्रेस में ही बने रहेंगे राजेंद्र दर्डा, बोले- निजी कारणों से पद को नहीं किया स्वीकार

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजेंद्र दर्डा ने कहा कि मुझे तीन महीने पहले कांग्रेस की मीडिया और संचार समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

औरंगाबाद। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजेंद्र दर्डा ने सोमवार को पार्टी में ही बने रहने का दावा करते हुए कहा कि उन्होंने निजी कारणों से पार्टी द्वारा दिये गये पद को नहीं स्वीकारा था। उन्होंने कहा कि मुझे तीन महीने पहले कांग्रेस की मीडिया और संचार समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं निजी कारणों से जिम्मेदारी नहीं ले पाऊंगा। मैंने जुलाई में ही पार्टी नेतृत्व को यह बात बता दी थी।

इसे भी पढ़ें: बाढ़ के चलते महाराष्ट्र में क्षतिग्रस्त हुए थे दस्तावेज, दिए जाएंगे डुप्लीकेट वोटर ID कार्ड

दर्डा ने कहा कि मैंने कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है। दर्डा औरंगाबाद से विधायक रह चुके हैं और प्रदेश सरकार में मंत्री भी रहे हैं। वह लोकमत मीडिया समूह के शीर्ष पदाधिकारी हैं।

इस तरह Trump के कंधे से Modi ने Pakistan पर कर दिया फायर, देखें पूरा वीडियो:





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।