मैं तो ममता को दीदी कहता हूं, उनका थप्पड़ भी खा लूंगा: मोदी

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 9 2019 12:20PM
मैं तो ममता को दीदी कहता हूं, उनका थप्पड़ भी खा लूंगा: मोदी
Image Source: Google

मोदी ने एक बार फिर ट्रिपल टी का जिक्र करते हुए कहा कि अगर आप उन टोलाबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल टी यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता।

नई दिल्ली। भाजपा बंगाल में ममता बनर्जी के गढ़ को भेदने की कवायद में पूरी तरह जुटी है। प्रधानमंत्री ने भाजपा के बंगाल विजय के सपनों को साकार करने के मंसूबे के साथ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली करते हुए विपक्षियों को निशाने पर लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी ने वोट बटोर लिया, लेकिन बंगाल बदहाल है। 23 मई के बाद दीदी का पतन शुरु हो जाएगा। पीएम ने कहा कि मां, माटी और मानुष की बात करके दीदी ने आप सभी का वोट लिया। लेकिन आज पश्चिम बंगाल की क्या स्थिति है? मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है। माटी, लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है और मानुष डर के साए में जीने को मजबूर है। लेकिन ये भी कहूंगा कि अगर आपने अपने उन साथियों को थप्पड़ मारने का दम दिखाया होता, जिन्होंने चिटफंड के नाम पर गरीबों की कमाई लूट ली, तो आपको इतना डर ना लगता।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: बौखलाहट में संविधान का अपमान कर रही दीदी: मोदी

मोदी ने एक बार फिर ट्रिपल टी का जिक्र करते हुए कहा कि अगर आप उन टोलबाज़ों को थप्पड़ मारतीं तो आज ट्रिपल टी यानि तृणमूल टोलाबाज टैक्स का दाग आप पर ना लगता। मोदी ने कहा कि मैं तो ममता को दीदी कहता हूं, उनका थप्पड़ भी खा लूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी। जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी, गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदलने वाले के दिन गिनती के बचे हैं। 

 




रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video