पाक और आतंक के मुद्दे पर राजनाथ सिंह के साथ IB और NSA चीफ की बैठक

पाक और आतंक के मुद्दे पर राजनाथ सिंह के साथ IB और NSA चीफ की बैठक

भारतीय वायुसेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर जैश के बंकरों को तबाह कर दिया और कहा जा रहा है कि वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक में 350 आतंकी ख़ाक हो गए।

नई दिल्ली। पाकिस्तान द्वारा उठाए जा रहे कदमों और आतंकवाद के मुद्दे को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ आईबी चीफ और एनएसए चीफ अजीत डोभाल के साथ बैठक हुई। इस बैठक में पाकिस्तान द्वारा उठाए जाने वाले संभावित कदमों पर बारीकी से चर्चा हुई एवं योजनाएं भी बनाई गई कि आखिर पाकिस्तान से कैसे निपटा जाए। इसी बीच खबर आ रही है कि राजनाथ सिंह ने अर्धसैनिक बलों के डीजी की बैठक बुलाई है।

इसे भी पढ़ें: एयर स्ट्राइक के बाद भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी विमान, वायुसेना ने खदेड़ा

उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी के दिन पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। हालांकि भारतीय वायुसेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर जैश के बंकरों को तबाह कर दिया और कहा जा रहा है कि वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक में 350 आतंकी ख़ाक हो गए।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।