कश्मीर पर इमरान खान के बिगड़े बोल, कहा- कर्फ्यू हटते ही होगा खूनखराबा

कश्मीर पर इमरान खान के बिगड़े बोल, कहा- कर्फ्यू हटते ही होगा खूनखराबा

इमरान खान ने यह भी कहा कि 9/11 आतंकी हमले में कोई भी पाकिस्तानी शामिल नहीं था लेकिन अफगानिस्तान युद्ध में हजारों पाकिस्तानी उसके शिकार हुए।

संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74 वे सत्र को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर राग अलापा। उन्होंने कहा कि कश्मीर से कर्फ्यू हटते ही खून खराबा होगा। इमरान खान ने एक बार फिर से परमाणु बम की धमकी देते हुए कहा कि अगर दो पड़ोसी देशों के बीच परमाणु युद्ध छिड़ता है, तो इसका असर दुनियाभर में होगा। इसके अलावा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने आरएसएस पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ जमकर बयानबाजी की। 

इस दौरान RSS ने भी इनका साथ दिया। इमरान खान ने यह भी कहा कि 9/11 आतंकी हमले में कोई भी पाकिस्तानी शामिल नहीं था लेकिन अफगानिस्तान युद्ध में हजारों पाकिस्तानी उसके शिकार हुए। इमरान खान ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इस्लामी अतंकवाद वाले बयान का भी जवाब दिया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।