हैदराबाद में हेलीकॉप्टर का दरवाजा वाला हिस्सा घर की छत पर गिरा

In Hyderabad, the part of the helicopter door fell on the roof of the house
तेलंगाना राज्य विमानन अकादमी (टीएसएए) के एक प्रशिक्षण विमान के दरवाजे का एक हिस्सा आज यहां के लालापेट इलाके में एक घर की छत पर गिर गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

हैदराबाद। तेलंगाना राज्य विमानन अकादमी (टीएसएए) के एक प्रशिक्षण विमान के दरवाजे का एक हिस्सा आज यहां के लालापेट इलाके में एक घर की छत पर गिर गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। हालांकि दोपहर बाद की इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। इस घटना से से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बन गया। बाद में डायमंड-ए 42 विमान दो लोगों को लेकर सुरक्षित उतर गया।टीएसएए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नागरिक उड्डयन महानिदेशालय का हवाई सुरक्षा प्राधिकरण इस घटना की जांच कर रहा है।

लालगुड़ा पुलिस थाना के एसएचओ करन कुमार सिंह के मुताबिक, उन्हें यादव बस्ती के एक निवासी ने फोन कर कहा कि विमान का दरवाजा जैसी एक चीज उनके घर पर गिरी है और उसके गिरने से तेज आवाज सुनायी दी।एसएचओ ने पीटीआई को बताया, ‘‘हमारी टीम ने उस हिस्से को बरामद कर लिया है जो हेलीकॉप्टर के दरवाजे जैसा लगता है। इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। कोई शिकायत भी नहीं मिली है। हमने इसे लेकर कोई मामला दर्ज नहीं किया है। हम विमानन विशेषज्ञों के साथ इस मामले की जांच कर रहे हैं।’’इस घटना से स्थानीय लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।उन्होंने बताया कि पुलिस ने लगभग 4x3 फुट के उस वस्तु को अपने कब्जे में ले लिया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़