राजस्थान कांग्रेस कलह पर बोले इंद्रराज मीणा, सचिन पायलट बाहरी नहीं भारी है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 24, 2021   10:01
राजस्थान कांग्रेस कलह पर बोले इंद्रराज मीणा, सचिन पायलट बाहरी नहीं भारी है

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को बाहरी व्यक्ति कहने वाले एक निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके समर्थक विधायक इंद्रराज मीणा ने बुधवार को कहा कि पायलट बाहरी नहीं बल्कि एक ‘‘भारी नेता’’ हैं।

जयपुर। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को बाहरी व्यक्ति कहने वाले एक निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके समर्थक विधायक इंद्रराज मीणा ने बुधवार को कहा कि पायलट बाहरी नहीं बल्कि एक ‘‘भारी नेता’’ हैं। मीणा के बयान पर विपक्षी भाजपा ने भी अशोक गहलोत गुट पर हमला करते हुए कहा कि यदि पालयट बाहरी है तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह क्या हैं जिनका जन्म भारत में नहीं हुआ है। निर्दलीय विधायक और पायलट समर्थक इंद्रराज मीणा ने कहा ‘‘सचिन पायलट बाहरी नहीं भारी है। राजस्थान और देश की जनता उन्हें प्यार करती है।

इसे भी पढ़ें: वैक्सीन न लगवाने वालों को बिहार विधानसभा में नहीं मिलेगी एंट्री, स्पीकर विजय सिन्हा ने की यह अपील

जनता में बहुत भारी नेता हैं, इसलिए यह प्रकृति का नियम है कि ताकतवर के खिलाफ कमजोरों का समूह बनता है।’’ रामकेश मीणा ने मंगलवार को पायलट को बाहरी नेता बताया था। वहीं दूसरी ओर विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड ने गहलोत गुट पर हमला करते हुए कहा कि यदि सचिन पायलट बाहरी हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह क्या हैं जिनका जन्म भारत में नहीं हुआ। भाजपा नेता ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के सबसे प्रभावशाली नेता और राजस्थान से राज्यसभा सांसद के सी वेणुगोपाल केरल से हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...