आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े को ट्विटर पर धमकी

Sameer Wankhede
प्रतिरूप फोटो
ANI
भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी समीर वानखेड़े ने एक अज्ञात ट्विटर उपयोकर्ता से मिली धमकी को लेकर शुक्रवार को यहां पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

मुंबई, 20अगस्त। भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी समीर वानखेड़े ने एक अज्ञात ट्विटर उपयोकर्ता से मिली धमकी को लेकर शुक्रवार को यहां पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि स्वापक नियन्त्रण ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई क्षेत्र के पूर्व निदेशक वानखेड़े ने सुबह उपनगरीय गोरेगांव पुलिस थाने पहुंचे। अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 507 (गुमनाम संचार द्वारा आपराधिक धमकी) के तहत एक गैर-संज्ञेय अपराध का मामला दर्ज किया गया। मुंबई पुलिस की साइबर सेल भी मामले की जांच कर रही है।

 जाति प्रमाणपत्र को लेकर कथित रूप से वानखेड़े को बदनाम करने के आरोप में जेल में बंद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के एक दिन बाद बृहस्पतिवार को एक ट्विटर हैंडल से वानखेड़े को धमकी मिली। मलिक ने वानखेड़े पर सरकारी नौकरी पाने के लिए फर्जी जाति प्रमाणपत्र का उपयोग करने का आरोप लगाया था, लेकिन वानखेड़े ने आरोप से इनकार किया था। एनसीबी मुंबई में अपने कार्यकाल के दौरान वानखेड़े खबरों में रहे थे, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े मादक पदार्थ से संबंधित कुछ हाई-प्रोफाइल मामलों की जांच की थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़