लापता महिला को खोजने में लग गए 1 करोड़, बाद में अपने बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ी गई

woman
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Jul 29, 2022 5:27PM
पुलिस ने आशंका जताई कि युवती समंदर की लहरों की चपेट में आ गई होगी। इसी को देखते हुए पुलिस ने भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल की मदद से खोजबीन शुरू की। महिला को ढूंढने के लिए नौसेना ने 3 जहाज और एक हेलिकॉप्टर लगा दिए, लेकिन फिर भी कुछ पता नहीं चला।

आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम से बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक लापता शादीशुदा लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ नेल्लूर में घूमते हुए मिली। खबरों के मुताबिक, लड़की के समुद्र में डूबने की आशंका थी जिसके कारण भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल ने 36 घंटे तक सर्च अभियान चलाया और खोजबीन में लगभग 1 करोड़ लगा दिए। यहीं नहीं लापता युवती की तलाश के लिए हेलीकॉप्टर और 3 जहाज तक लगा दिए। 

क्या है पूरा मामला

23 साल की शादीशुदा महिला सोमवार को विशाखापट्टनम के आरके बीच पर अपने पति के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाने आई थी। इस दौरान कपल ने सिंहाचलम मंदिर में दर्शन करके समुद्र तट पर समय बिताया। दोनों समंदर किनारे अपने-अपने मोबाइल से फोटो क्लिक की और कुछ वीडियो तो बनाए। इस बीच पति के मोबाइल पर किसी की कॉल आ गई और वह बातों में व्यस्त हो गया। वहीं उसकी पत्नी मोबाइल से सेल्फी लेने लगी। इसके बाद पति की कॉल पर बातचीत खत्म हुई तो वह अपनी पत्नी को ढूंढने के लिए इधर-उधर देखने लगा। जब पत्नी कहीं भी नहीं दिखी तो उसे कॉल लगाया लेकिन फिर भी कुछ पता नहीं चल पाया। परेशान पति ने पत्नी की तलाशी के लिए स्थानीय थ्री टाउन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और अपने घरवालों समेत ससुराल पक्ष को भी सूचना दी।

इसे भी पढ़ें: स्कूली शिक्षा का उद्देश्य छात्रों को अच्छा मनुष्य, देशभक्त, रोजगार योग्य बनाना: केजरीवाल

पुलिस ने आशंका जताई कि युवती समंदर की लहरों की चपेट में आ गई होगी। इसी को देखते हुए पुलिस ने भारतीय नौसेना और तटरक्षक बल की मदद से खोजबीन शुरू की। महिला को ढूंढने के लिए नौसेना ने 3 जहाज और एक हेलिकॉप्टर लगा दिए, लेकिन फिर भी कुछ पता नहीं चला। इसी बीच कहानी में नया मोड़ आता है, लापता महिला अपनी मां को टेक्सट मैसेज कर अपनी लोकेशन की जानकारी देती है और बताती है कि वह अपने प्रेमी के साथ नेल्लूर भाई आई है। इसके अलावा महिला ने अपने और प्रेमी के खिलाफ कोई भी कारवाई न करने का अनुरोध किया। इंस्पेक्टर के. रामा राव के मुताबिक, महिला ने खुद ही अपनी लोकेशन की जानकारी शेयर कर दी जिससे सच्चाई सामने आ गई। अधिकारियों के मुताबिक, लापता महिला विशाखापट्टनम की रहने वाली है और उसकी शादी  2020 में श्रीकाकुलम निवासी युवक से हुई थी। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़