जबलपुर पुलिस ने किया लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश, किया गिरफ्तार

जबलपुर पुलिस ने किया लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश, किया गिरफ्तार

जब पीड़ित उनके झांसे में फस जाते तो विवेक जैन अपनी ही पत्नी यानी सारिका को अपनी बहन बनाकर आगे कर देता। फिर आरोपी अपनी पत्नी सारीका से युवक की शादी करा कर अगले ही दिन जेवरात और रुपए लेकर रफूचक्कर हो जाते।

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले की लाडगंज पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश किया है। लुटेरी दुल्हन शारिका जैन और उसका पति विवेक जैन दोनों मिलकर कुंवारे लड़कों को अपने जाल में फंसाते थे और फिर उससे ठगी करके गायब हो जाते थे। 

वहीं आरोपियों से पूछताछ में पुलिस ने बताया कि विवेक जैन और उसकी पत्नी सारिका जैन ऐसे युवाओं की तलाश में होते थे जो किसी कारणवश अब तक वह कुंवारे हैं। पहले इन लोग किसी तरह उनके कांटेक्ट में पहुंचते फिर उनसे व्हाट्सएप पर लड़कियों के फोटो भेज कर शादी कराने का झांसा देते।

जिसके बाद जब पीड़ित उनके झांसे में फस जाते तो विवेक जैन अपनी ही पत्नी यानी सारिका को अपनी बहन बनाकर आगे कर देता। फिर आरोपी अपनी पत्नी सारीका से युवक की शादी करा कर अगले ही दिन जेवरात और रुपए लेकर रफूचक्कर हो जाते।

जानकारी के अनुसार लुटेरी दुल्हन सारिका और उसका पति विवेक जैन ने मिलकर अब तक कई लोगों को अपने शिकार में फंसा चुके हैं। यह दोनों आरोपी ने केवल जबलपुर बल्कि आसपास के जिलों में भी कई लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं।

हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है कि इन लोगों ने अब तक कहां-कहां और किन-किन लोगों को अपना शिकार बनाया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर फिलहाल जेल भेज दिया है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...