जगदानंद सिंह के बिगड़े बोल, कहा- RSS की तरह है PFI, जब भी पाकिस्तानी एजेंट पकड़े गए, वे हिंदू थे

Jagdanand singh
ANI
अंकित सिंह । Jul 23, 2022 10:17PM
जगदानंद सिंह ने सवाल किया कि पाकिस्तान में फोन करना सुरक्षा के लिए कहां से खतरा है। बंटवारे के बाद हमारे लोग ही पाकिस्तान गए हैं। उन्होंने जांच एजेंसियों से भी सवाल किया कि आखिर पाकिस्तान बात करना कहां से राष्ट्र विरोधी है।

राष्ट्रीय जनता दल के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है। दरअसल, जगदानंद सिंह से पीएफआई को लेकर सवाल पूछा गया था। अपने बयान में जगदानंद सिंह ने पीएफआई संगठन को आरएसएस की ही तरह बताया है। इतना ही नहीं, जगदानंद सिंह ने तो यह भी कह दिया कि जब भी पीएफआई कि लोग अपने समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं तो उन्हें anti-national बताया जाता है। जगदानंद सिंह ने तो यह भी कह दिया कि जब जब भारत के सुरक्षाबलों ने खतरनाक पाकिस्तानी एजेंट पकड़े गए पकड़े हैं वे सभी आरएसएस और हिंदू लोग थे। जाहिर सी बात है कि जगदानंद सिंह के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है। जगदानंद सिंह में तो पीएफआई को लेकर यह भी कह दिया उन्हें आप देशद्रोही क्यों कहते हैं?

इसे भी पढ़ें: हिमाचल की राजनीति में पकड़ मजबूत करने में जुटे केजरीवाल पर जयराम ठाकुर ने साधा निशाना, कही यह बात

जगदानंद सिंह ने सवाल किया कि पाकिस्तान में फोन करना सुरक्षा के लिए कहां से खतरा है। बंटवारे के बाद हमारे लोग ही पाकिस्तान गए हैं। उन्होंने जांच एजेंसियों से भी सवाल किया कि आखिर पाकिस्तान बात करना कहां से राष्ट्र विरोधी है। हम इसे नहीं मानते हैं। दरअसल, हाल में ही बिहार में टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ था। इसमें एनआईए जांच कर रही है। अब तक करीब 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनके तार पीएफआई से और पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं। यही कारण है कि इस मामले को लेकर खूब-खूब कर कदम उठाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव को राजभर का जवाब- तलाक स्वीकार करते हैं, अगला ठिकाना बहुजन समाज पार्टी होगी

आपको बता दें कि जगदानंद सिंह लालू यादव के बेहद करीबी बताए जाते हैं। यह वही जगदानंद सिंह है जिनसे तेज प्रताप यादव की बनती नहीं है। लेकिन तेजस्वी यादव इन के बेहद करीब हैं। तेजस्वी यादव लगातार आरएसएस को देश के लिए खतरा बताते रहे हैं। आपके लिए जाना भी जरूरी है कि इस टेरर मॉड्यूल के खुलासे के बाद पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने विवादित बयान दे दिया था जिसके बाद से भाजपा ने उनका इस्तीफा मांगा था। भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा है कि राजद के जिस नेता नहीं है बात कही है, वह खुद किसी न किसी अपराध में शामिल है। इससे बचने के लिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़