गोली से घायल हुए जामिया के छात्र को एम्स से छुट्टी दी गई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 31, 2020   12:11
गोली से घायल हुए जामिया के छात्र को एम्स से छुट्टी दी गई

अल अमीन ने कहा, “उसके पिता बृहस्पतिवार रात को दिल्ली पहुंचे लेकिन शादाब कश्मीर में अपने घर नहीं लौटेगा। वह विश्वविद्यालय में ही रहेगा।” उसने बताया कि अस्पताल में फारूक की सर्जरी हुई।

नयी दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाए जाने की घटना में घायल हुए छात्र शादाब फारूक को शुक्रवार सुबह एम्स से छुट्टी दे दी गई। जामिया में जनसंचार के छात्र एवं फारूक के दोस्त अल अमीन ने बताया कि सुबह आठ बजे उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इसे भी पढ़ें: जामिया गोलीकांड: दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को हिरासत में लिया गया

अल अमीन ने कहा, “उसके पिता बृहस्पतिवार रात को दिल्ली पहुंचे लेकिन शादाब कश्मीर में अपने घर नहीं लौटेगा। वह विश्वविद्यालय में ही रहेगा।” उसने बताया कि अस्पताल में फारूक की सर्जरी हुई। जामिया नगर में बृहस्पतिवार को माहौल तनावपूर्ण हो गया था जब एक शख्स ने सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के समूह पर गोली चला दी थी।

इसे भी पढ़ें: CAA प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने से पहले आरोपी ने फेसबुक पर लिखा- दे रहा हूं आजादी

इस घटना में जनसंचार का छात्र फारूक घायल हो गया था। गोली चलाने वाला शख्स इलाके में भारी पुलिस बल की मौजूदगी के बीच पिस्तौल लहराते हुए पीछे हट रहा था और चिल्ला रहा था ‘‘ये लो आजादी।” फारूक के बाएं हाथ में गोली लगी थी और उसे एम्स में भर्ती कराया गया था। एक चिकित्सक ने बताया कि हाथ की किसी नस में चोट नहीं पहुंची थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...