अनारकली वाले बयान पर आजम खान के पुत्र पर जयाप्रदा ने किया पलटवार

jaya-prada-reversed-azam-khan-s-son-on-anarkali-statement
जयाप्रदा रामपुर में एक सभा के दौरान दी गयी अब्दुल्ला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा, अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेत्री एवं लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा उम्मीदवार आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के  अनारकली  वाले बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इससे पता चलता है कि पिता ओर बेटा दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं। जयापदा ने रामपुर में कहा,  मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी। मैंने उससे यह उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैं उसे शिक्षित व्यक्ति मानती थी। इससे पता चलता है कि पिता—पुत्र किस तरह समाज में एक महिला का सम्मान करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: कम नहीं हो रही आजम खान की मुश्किलें, चुनाव आयोग का एक और नोटिस

जयाप्रदा रामपुर में एक सभा के दौरान दी गयी अब्दुल्ला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा,  अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। अब्दुल्ला स्वार सीट से सपा विधायक हैं। उनके पिता रामपुर सीट से विधायक हैं। उनके पिता आजम खां भी जयाप्रदा के लिए इस तरह का बयान दे चुके हैं। हाल ही में भी उन्होंने एक विवादास्पद बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया था। रामपुर में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को मतदान होना है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़