• दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा हमले की जांच के लिए पहुंची JNU

वह चेक शर्ट पहनी हुई, हल्का ब्लू स्कार्फ लगाए हुए और हाथों में लाठी लिए हुई नजर आयी थी। पुलिस ने बताया कि दौलत राम कॉलेज की छात्रा कोमल शर्मा को भी जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया है । उसका फोन शनिवार रात से ही स्विच ऑफ है।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम पांच जनवरी को कैंपस में हमले की जांच के लिए जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) पहुंची। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिन नौ लोगों की पहचान की गई थी उसमें पंकज मिश्रा भी शामिल था और दिल्ली पुलिस ने अपनी पूर्व की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उसका नाम भी लिया था। वह भी जांच में शामिल हुआ। एक टीवी न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में नजर आए अक्षत अवस्थी और रोहित शाह को भी जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजे गए हैं। 

इसके अलावा पुलिस ने सोशल मीडिया पर हमले के साझा किए गए वीडियो में नकाबपोश युवती की पहचान कोमल शर्मा के तौर पर की है। वह चेक शर्ट पहनी हुई, हल्का ब्लू स्कार्फ लगाए हुए और हाथों में लाठी लिए हुई नजर आयी थी। पुलिस ने बताया कि दौलत राम कॉलेज की छात्रा कोमल शर्मा को भी जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया है । उसका फोन शनिवार रात से ही स्विच ऑफ है।