अपने अंदर के पत्रकार को जगाएं, मोबाइल उठाएं, वीडियो बनाएं और हमें भेज दें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2018 5:22PM
अपने अंदर के पत्रकार को जगाएं, मोबाइल उठाएं, वीडियो बनाएं और हमें भेज दें

आज की इस दौड़ती भागती जिंदगी में हम अपने आसपास की कई चीजों की अनदेखी कर देते हैं लेकिन हमें बाद में लगता है कि यदि उस पर ध्यान दिया होता तो किसी संभावित दुर्घटना को टाला जा सकता था।



आज की इस दौड़ती भागती जिंदगी में हम अपने आसपास की कई चीजों की अनदेखी कर देते हैं लेकिन हमें बाद में लगता है कि यदि उस पर ध्यान दिया होता तो किसी संभावित दुर्घटना को टाला जा सकता था या फिर सरकार अथवा प्रशासन का ध्यान उस ओर आकर्षित कर उक्त समस्या का निदान कराया जा सकता था। हमारे देश में यह एक बड़ी समस्या है कि हमने समस्याओं का हल करने की ही नहीं बल्कि समस्याओं को खोजने की भी जिम्मेदारी सरकार पर छोड़ रखी है।

भारत का प्रतिष्ठित हिंदी समाचार पोर्टल अब अपने पाठकों के अंदर के पत्रकार को जगाना चाहता है ताकि वह अपने आसपास की समस्याओं और घटनाओं के बारे में हमें जानकारी भेज सकें। जी हाँ, अब आप किसी भी घटना अथवा समस्या या किसी अन्य जनहित से जुड़े मुद्दे का वीडियो बनाकर हमें भेज सकते हैं। हम प्रभासाक्षी पर इन घटनाओं को दिखाएंगे तथा सरकार और प्रशासन को जगाएंगे।
 
 


हमें सोचना चाहिए कि जब इंडिया बन रहा है डिजिटल तो आखिर हम क्यों रहें पीछे ? तो फिर देर किस बात की। उठाइए अपना मोबाइल फोन, बनाइये वीडियो और भेज दीजिये हमें। आप हमें अपने वीडियो edit@prabhasakshi.com पर भेज सकते हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video