CBI कोर्ट के जज को मिली धमकी को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने ममता सरकार को घेरा, कहा- बंगाल में जनता की कोई सुरक्षा नहीं

Suvendu Adhikari
ANI Image
भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि संवेदनशील मामले जिनमें ममता जी का आशीर्वाद लेकर राजनीति करने वाले लोग शामिल हैं, ऐसे मामलों को बंगाल से हटाकर किसी अन्य प्रदेश में ट्रांसफर किए जाने चाहिए। आसनसोल मामले में सीबीआई जांच के बयान से साबित होता है कि बंगाल में आम जनता की कोई सुरक्षा नहीं है।

कोलकाता। आसनसोल सीबीआई कोर्ट के जज राजेश चक्रवर्ती को अनुब्रत मंडल मामले में धमकी मिली है। इसकी जानकारी खुद सीबीआई के जज ने दी। उन्होंने बताया कि उन्हें अनुब्रत मंडल मामले में धमकी भरा पत्र मिला है। इस पत्र में लिखा है कि अनुब्रत मंडल को जमानत नहीं दी गई तो उनके परिवार को एनडीपीएस केस में फंसाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: CBI कोर्ट के स्पेशल जज को मिला धमकी भरा पत्र, TMC नेता अनुब्रत मंडल को जमानत दो नहीं तो… 

जनता की कोई सुरक्षा नहीं

सीबीआई कोर्ट के जज को मिली धमकी के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत गर्मा गयी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा। विधानसभा में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि आसनसोल मामले में सीबीआई जांच के बयान से साबित होता है कि बंगाल में आम जनता की कोई सुरक्षा नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि संवेदनशील मामले जिनमें ममता जी का आशीर्वाद लेकर राजनीति करने वाले लोग शामिल हैं, ऐसे मामलों को बंगाल से हटाकर किसी अन्य प्रदेश में ट्रांसफर किए जाने चाहिए। आसनसोल मामले में सीबीआई जांच के बयान से साबित होता है कि बंगाल में आम जनता की कोई सुरक्षा नहीं है।

इसे भी पढ़ें: लॉरी चालकों से अवैध वसूली, HC ने बंगाल सरकार को 4 हफ्ते के भीतर रिपोर्ट पेश करने का दिया निर्देश 

उन्होंने कहा कि इसमें ममता बनर्जी ज़िम्मेदार हैं। वो (अनुब्रत मंडल) एक माफिया डॉन है। उनके बारे में आप पता कर लीजिए। वो 1000 करोड़ का मालिक किसके आशीर्वाद से बन गया। सिर्फ ममता बनर्जी ही अनुब्रत मंडल के पीछे हैं। गौरतलब है कि सीबीआई ने इस महीने की शुरुआत में करोड़ों रुपए की मवेशी तस्करी में कथित संलिप्तता के आरोप में टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार किया था।। फिलहाल जांच अधिकारी टीएमसी नेता से पूछताछ कर रहे है।

अन्य न्यूज़