फिर भोपाल दौरे पर रहेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष से करेंगे मुलाकात

फिर भोपाल दौरे पर रहेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश अध्यक्ष से करेंगे मुलाकात

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार (23 जून) शाम को भोपाल आ रहे हैं। 12 दिन में उनका यह दूसरा दौरा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया शाम 6 बजे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ बैठक करेंगे। शिवराज सिंह चौहान सहित कुल 20 पदाधिकारी शामिल होंगे। यह भी बताया जा रहा है कि सिंधिया भोपाल प्रवास के दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डा. प्रभुराम चौधरी की बेटी के विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे।

भोपाल। मध्य प्रदेश से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार (23 जून) शाम को भोपाल आ रहे हैं। 12 दिन में उनका यह दूसरा दौरा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया शाम 6 बजे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ बैठक करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच 24 जून को होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर चर्चा होगी। 

इसे भी पढ़ें: राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया की सुरक्षा में चूक के आरोप में 14 पुलिसकर्मी निलंबित 

बता दें कि 3 साल बाद हो रही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होने वाली है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा इस बैठक को संबोधित करेंगे। लेकिन यह अभी तय नहीं हुआ है कि सिंधिया भोपाल में शामिल होंगे या दिल्ली में।

वहीं, बैठक की तैयारी सिंधिया के भोपाल दौरा बनने से पहले पूरी हो चुकी है। जिसमें तय किया गया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कुल 20 पदाधिकारी शामिल होंगे। यह भी बताया जा रहा है कि सिंधिया भोपाल प्रवास के दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की बेटी के विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को अपना नाम बदलकर जनता के दिल में जगह बनानी चाहिए : सिंधिया 

दरअसल इससे पहले 10 जून को सिंधिया ने भोपाल प्रवास के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के निवास पर लंच और पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के साथ डिनर किया था। उन्होंने अपने प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने RSS के भोपाल कार्यालय समिधा में मध्य क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते के साथ मुलाकात की थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।