Bageshwar Baba के समर्थन में आए कैलाश विजयवर्गीय, पूछा- जावरा की दरगाह पर कोई सवाल क्यों नहीं उठाता

Kailash Vijayvargiya
ANI
अंकित सिंह । Jan 21, 2023 12:11PM
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बारे में दावा किया जाता है कि उनके पास जो लोग भी अपनी समस्या को लेकर जाता है, उसके बारे में वह सब कुछ पहले ही जान लेते हैं। लेकिन सवाल यह है कि आखिर ऐसा कैसे?

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कई लोग धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की आलोचना कर रहे हैं तो कई उनके बचाव में भी हैं। अपने समर्थकों की नजर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चमत्कारी बाबा हैं। कुल मिलाकर देखें तो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की चर्चा जबरदस्त तरीके से हो रही है। इन सबके बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में खड़े हुए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कोई जावरा की दरगाह पर कुछ क्यों नहीं बोलता? वहां भी बहुत सारे लोग लोटते फिरते हैं। दरअसल, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। उनके समर्थक लगातार उनके समक्ष लोटते फिरते दिखाई देते हैं। 

इसे भी पढ़ें: जानें कौन हैं बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जिन पर लग रहे हैं कई आरोप

इसी बात को लेकर धीरेंद्र शास्त्री के आलोचक उनकी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बारे में दावा किया जाता है कि उनके पास जो लोग भी अपनी समस्या को लेकर जाता है, उसके बारे में वह सब कुछ पहले ही जान लेते हैं। लेकिन सवाल यह है कि आखिर ऐसा कैसे? भाजपा नेता ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बचाव में कहा कि मैंने उनके इंटरव्यू सुने हैं। सन्यासी बाबा ने कहा कि मेरा कोई चमत्कार नहीं है। मेरे इष्ट का चमत्कार है। सन्यासी बाबा हनुमानजी के भक्त हैं। इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने धीरेंद्र शास्त्री के आलोचकों पर करारा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जावरा की हुसैन टेकरी पर भी लोग जाते हैं। वहां पे नाचते कूदते हैं। वहां से भी लोग ठीक होकर आते हैं। इस पर कोई सवाल क्यों नहीं करता?

इसे भी पढ़ें: Bageshwar Dham Sarkar ने फिल्मों के बॉयकॉट, नागपुर विवाद और धर्मांतरण पर सवालों के दिये मजेदार जवाब

कैलाश विजयवर्गीय ने साफ तौर पर कहा कि धीरेंद्र शास्त्री के बारे में जो लोग सवाल उठा रहे हैं, वे सनातन धर्म के प्रति अनास्था रखते हैं। दूसरी और कांग्रेस के नेता लगातार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर की आलोचना कर रही है। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री को अपनी शक्तियों को प्रमाणित करना चाहिए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जब बागेश्वर सरकार पर आरोप लगे तो वह अपना बिस्तर लेकर क्यों भागे? अगर उनके पास चमत्कारी शक्तियां हैं तो से प्रमाणित करें। कांग्रेस नेता ने साफ तौर पर कहा कि वे सनातन धर्म में विश्वास करते हैं लेकिन पाखंड और ढोंग में उनका भरोसा नहीं है। आपको बता दें कि नरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास को फैलाने और बढ़ावा देने का आरोप लगा है। 

अन्य न्यूज़