विपक्षी एकजुटता की कोशिशों के बीच ममता बनर्जी ने कमलनाथ से की मुलाकात

विपक्षी एकजुटता की कोशिशों के बीच ममता बनर्जी ने कमलनाथ से की मुलाकात

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री के तौर पर पद संभालने के बाद ममता बनर्जी का यह पहला दिल्ली दौरा है। जहां पर वह विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मुलाकात करने वाली है। इस क्रम में उन्होंने कमलनाथ के साथ मुलाकात की है।

नयी दिल्ली। पश्चिम बंगाल की पूर्व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के साथ मुलाकात की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ममता बनर्ती और कमलनाथ के बीच यह मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। इस दौरान कमलनाथ ने ममता बनर्जी को मध्य प्रदेश का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया।

इसे भी पढ़ें: पेगासस जासूसी कांड की पड़ताल के लिए ममता सरकार ने किया जांच आयोग का गठन 

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री के तौर पर पद संभालने के बाद ममता बनर्जी का यह पहला दिल्ली दौरा है। जहां पर वह विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मुलाकात करने वाली है। इस क्रम में उन्होंने कमलनाथ के साथ मुलाकात की है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी उनकी मुलाकात होने वाली है। 28 जुलाई को मिलने का कार्यक्रम है।

इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ममता बनर्जी और कमलनाथ की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी की आज दिल्ली में मुलाक़ात हुई। जिसमें ताज़ा राजनैतिक हालातों पर चर्चा की गई। 

इसे भी पढ़ें: विपक्षी एकजुटता को मजबूत करेंगी ममता ! दिल्ली दौरे से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'अबकी बार दीदी सरकार' 

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 की रणनीतियां बनाने में जुट चुकी है और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए ममता बनर्जी विपक्षी दलों को मजबूत करने का प्रयास कर रही हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।