कमलनाथ बोले शिवराज सरकार ने जनता को भगवान भरोसे और लावरिस छोड़ दिया

कमलनाथ बोले शिवराज सरकार ने जनता को भगवान भरोसे और लावरिस छोड़ दिया

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को भगवान और खुद को पुजारी बताने वाले, उनके सामने चुनावों में घुटने के बल बैठने वालों ने आज जनता को लावारिस व भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण से निपटने को लेकर सरकार तमाम दावे कर रही है। ऑक्सीजन की भरपूर आपूर्ति का आश्वासन दिया जा रहा है। इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सरकार को घेरा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि नींद में सोई यह सरकार आखिर कब और कैसे जागेगी।

 

इसे भी पढ़ें: भोपाल, इंदौर सहित पूरा मध्य प्रदेश कोरोना संक्रमण की चपेट में, मंगलवार को 12,727 मामले आए समाने

राजधानी भोपाल के पीपुल्स अस्पताल में सोमवार को ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से 11 लोगों की मौत हो गई। कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब फिर प्रदेश की राजधानी भोपाल में ऑक्सीजन की कमी से कई मरीजों की मौत की दुःखद खबर है। 13 दिन में 56 लोगों की मौत ऑक्सीजन की कमी के कारण हो गई है। जिम्मेदारों के ऑक्सीजन की आपूर्ति के सारे दावे झूठे साबित हो रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: उज्जैन में डॉक्टर की लापरवाही का मामला आया सामने, कोरोना पॉजिटिव बता कर लगा दिए इंजेक्शन, मौत के बाद रिपोर्ट बताई निगेटिव

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को भगवान और खुद को पुजारी बताने वाले, उनके सामने चुनावों में घुटने के बल बैठने वालों ने आज जनता को लावारिस व भगवान भरोसे छोड़ दिया है। निष्ठुरता, लापरवाही, नाकामी व गैरजिम्मेदाराना रवैये की अब तो हद हो गयी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...