कर्नाटक: धारवाड़ में मेडिकल के 66 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2021   18:02
कर्नाटक: धारवाड़ में मेडिकल के 66 छात्र कोरोना वायरस से संक्रमित

कर्नाटक के धारवाड़ में एसडीएम चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय एवं अस्पताल में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे 66 छात्रों के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

धारवाड़। कर्नाटक के धारवाड़ में एसडीएम चिकित्सा विज्ञान महाविद्यालय एवं अस्पताल में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे 66 छात्रों के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले कुल 400 छात्रों में से लगभग 300 छात्रों की अब तक कोविड जांच हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: कैंसर से बचाव का उपाय खोजने का समय आ गया है : नितिन गडकरी

अधिकारियों के अनुसार, हो सकता है कि लगभग एक सप्ताह पहले हुए छात्रों के एक कार्यक्रम के दौरान संक्रमण फैला हो। धारवाड़ के उपायुक्त नितेश पाटिल ने कहा, ... अब तक 66 छात्र संक्रमित हो चुके हैं। 300 छात्रों की जांच की जा चुकी है और शेष 100 की भी जांच की जा रही है। शाम तक उनके परिणाम आने की भी संभावना है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में एमवीए के सत्ता में दो वर्ष पूर, चुनौतियों के बावजूद स्थिर रहा गठबंधन

साथ ही, लगभग 3,000 कर्मचारियों की भी जांच की जाएगी। संक्रमित पाए गए लोगों को पृथक-वास में रख कर उनका इलाज किया जाएगा। पाटिल ने अधिकारियों के साथ परिसर का दौरा करने के बाद पत्रकारों से को बताया कि दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है और वहां आवश्यक भोजन, दवाएं और अन्य आवश्यक चीजें उपलब्ध कराई जा रही हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।