कर्नाटक भाजपा सांसद ने शाह से लापता सिद्धार्थ को ढूंढने के लिए मदद मांगी

karnataka-bjp-mps-meet-amit-shah-seek-help-to-trace-missing-ccd-founder
करान्दलाजे ने गृहमंत्री को बताया कि सिद्धार्थ उनके उडुपी-चिकमंगलूर संसदीय क्षेत्र के निवासी हैं और वह कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले से 29 जुलाई से लापता हैं।

नयी दिल्ली। भाजपा की कर्नाटक इकाई के सांसदों के एक समूह ने शोभा करान्दलाजे की अगुवाई में गृह मंत्री अमित शाह से मंगलवार को मुलाकात की और कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के लापता संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का पता लगाने में केंद्र से मदद मांगी। करान्दलाजे ने गृहमंत्री को बताया कि सिद्धार्थ उनके उडुपी-चिकमंगलूर संसदीय क्षेत्र के निवासी हैं और वह कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले से 29 जुलाई से लापता हैं। राज्य सरकार नेत्रावती पुल इलाके में पहले ही तलाश अभियान शुरू कर चुकी है। उन्होंने शाह को दी अर्जी में कहा कि कर्नाटक के तटीय इलाके में बारिश होने की वजह से नदी में पानी गंभीर स्तर पर पहुंच चुका है।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक के पूर्व CM के दामाद और CCD के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ लापता

उन्होंने कहा कि भारी बारिश और कर्नाटक में मौजूदा मौसमी स्थितियों के चलते तेजी से तलाश अभियान चलाने में मुश्किल हो रही है। इसलिए मैं खोज अभियान के लिए आपसे तटरक्षकों, केंद्रीय बलों एवं हेलीकॉप्टरों को भेज कर कर्नाटक सरकार की मदद करने का अनुरोध करती हूं। शाह से मुलाकात के दौरान भाजपा सांसद नलिन कुमार कतील, कराडी सांगन्ना, भगवंत खुबा, बी सी गाथी गौड़ा और वाई देवेंद्रप्पा भी मौजूद थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़