विजय नायर की गिरफ्तारी पर भड़के केजरीवाल, कहा- भाजपा को गुजरात चुनाव हारने का डर

Arvind Kejriwal
ANI
अंकित सिंह । Sep 28, 2022 7:12PM
अरविंद केजरीवाल ने साफ तौर पर कहा है कि किसी को भी झूठे केस में जेल भेजा जा सकता है, क्योंकि भाजपा को गुजरात में चुनाव हारने का डर है और यही कारण है कि आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर जांच एजेंसियों की कार्रवाई लगातार जारी है। आज सुबह सवेरे आम आदमी पार्टी के नेता और कारोबारी विजय नायर को गिरफ्तार कर लिया गया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक कोर्ट ने विजय नायर को सीबीआई के 5 दिन के रिमांड में भेज दिया है। हालांकि, विजय नायर के गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी जबरदस्त तरीके से भाजपा पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफ तौर पर कहा है कि किसी को भी झूठे केस में जेल भेजा जा सकता है, क्योंकि भाजपा को गुजरात में चुनाव हारने का डर है और यही कारण है कि आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: AAP नेताओं को बड़ा झटका, कोर्ट ने LG के के खिलाफ कंटेंट डिलीट करने का दिया आदेश

विजय नायर मुंबई स्थित ओनली मच लाउडर के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी और आम आदमी पार्टी के संचार प्रभारी हैं। ‘केजरीवाल ने साफ तौर पर कहा कि ‘बिल्कुल झूठे’’ आरोपों में सबसे पहले दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया, इसके बाद पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान और अब नायर को गिरफ्तार कर लिया गया। केजरीवाल आगे कहा कि अगले सप्ताह, वे सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाले हैं। अगर वे नायर जैसे पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर सकते हैं, तो वे किसी को भी गिरफ्तार कर सकते हैं। दूसरी ओर आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज कोर्ट में सीबीआई ने विजय नायर जी के ख़िलाफ़ किसी भी सुबूत या प्रमाण की बात नहीं की। सीबीआई ने विजय नायर की पुलिस हिरासत मांगी, लेकिन उनके पास कोई सुबूत नहीं था।  

इसे भी पढ़ें: गुजरात दौरे के दौरान बोले CM केजरीवाल, कांग्रेस को वोट दिया तो सोनिया का बेटे और बीजेपी को वोट दिया तो अमित शाह के बेटे की होगी तरक्की

आप प्रवक्ता ने दावा किया कि वे विजय नायर पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुछ कहने के लिए दबाव डाल रहे हैं, क्योंकि सीबीआई उनके खिलाफ सबूत के बिना असहाय है। उन्होंने साफ कहा कि वे विजय नायर को अब उसी उद्देश्य से प्रताड़ित और परेशान कर सकते हैं। यह सब गुजरात में आप की बढ़ती लोकप्रियता के कारण हो रहा है। वहीं, प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि सिसोदिया के सहायक अर्जुन पांडे ने नायर की ओर से शराब कारोबारी समीर महेंद्रु से करीब दो से चार करोड़ रुपये नकद लिए थे। नायर मनोरंजन और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘ओनली मच लाउडर’ के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

अन्य न्यूज़