भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए झूठ बोल रहे हैं केजरीवाल: दिल्ली कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   19:45
भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए झूठ बोल रहे हैं केजरीवाल: दिल्ली कांग्रेस

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ताओं रमाकांत गोस्वामी और जितेंद्र कोचर ने एक संयुक्त बयान में कहा, ‘‘लोकसभा चुनाव में भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए केजरीवाल भाजपा विरोधी वोटों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

नयी दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ताजा बयान के संदर्भ में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के नेता लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि भाजपा को फायदा हो सके।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ताओं रमाकांत गोस्वामी और जितेंद्र कोचर ने एक संयुक्त बयान में कहा, ‘‘लोकसभा चुनाव में भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए केजरीवाल भाजपा विरोधी वोटों को बांटने की कोशिश कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि राष्ट्रीय राजनीति में आप का कुछ मतलब नहीं है और सीधा मुकाबला भाजपा एवं कांग्रेस के बीच होने वाला है।’’उन्होंने दावा किया, ‘‘कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर केजरीवाल बार-बार झूठ बोल रहे हैं और भ्रम फैला रहे हैं।’’

यह भी पढ़ें: आतंकी नेटवर्कों के खात्मे के लिए एकजुट होकर कार्रवाई करे वैश्विक समुदाय: मोदी

दरअसल, दिल्ली के चांदनी चौक में एक जनसभा में केजरीवाल ने बुधवार रात कहा था, ‘‘गठबंधन के लिए हम कांग्रेस से बात कर-कर के थक गए, लेकिन कांग्रेस ने हमारे साथ गठबंधन नहीं किया। कांग्रेस दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भाजपा को जिताना चाहती है।’’ इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर मुझे ये भरोसा हो जाए कि दिल्ली में भाजपा को कांग्रेस हरा देगी तो मैं सातों सीटें छोड़ दूंगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।