नोएडा में 13 वर्ष की छात्रा को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया, आरोपी गिरफ्तार

Kidnapped
Prabhasakshi
उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-24थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 13 वर्ष की एक छात्रा को आज सुबह अगवा कर एक व्यक्ति ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-24थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली 13 वर्ष की एक छात्रा को आज सुबह अगवा कर एक व्यक्ति ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: पुलिस डिटेंशन सेंटर में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक, हिरासत में लिए गए नेताओं ने GST, मूल्य वृद्धि समेत तमाम मुद्दों पर की विस्तृत चर्चा

अपर पुलिस उपायुक्त (महिला-सुरक्षा) अंकिता शर्मा ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 12 स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाली छात्रा आज सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी, तभी 20 वर्षीय व्यक्ति वहां और उसने छात्रा से कहा कि उसे पंडित ने बताया है कि छोटी बच्ची से पेड़ का पत्ता तुड़वा कर पूजा करो, तुम्हारा भला होगा।

इसे भी पढ़ें: 'शिव भक्तों पर फूल, मुस्लिमों पर बुलडोजर', कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा से ओवैसी को हुई दिक्कत, रेल मंत्री ने दिया करारा जवाब

उन्होंने बताया कि छात्रा उसकी बातों में आ गई। उन्होंने बताया कि आरोपी, छात्रा को सेक्टर 32-ए स्थित वेब सिटी के पास ले गया, तथा वहां पर झाड़ियों में जबरन ले जाकर उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। उन्होंने बताया कि छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह एक मेडिकल स्टोर में काम करता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़