प्रयागराज में वज्रपात से पांच लोगों की मौत, चार झुलसे

Lightening
Creative Common Licences.
कुराकत गांव के उमा शंकर (35) की भी वज्रपात से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कोरांव तहसील के कुकरहता गांव की बिटोला देवी (45) की और मेजा तहसील के ककरही गांव निवासी राहुल निषाद (27) की बिजली गिरने से मौत हो गई।

प्रयागराज| उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में मंगलवार को बिजली की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई और चार लोग झुलस गए।

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) जगदंबा सिंह ने बताया कि मंगलवार को जिले की हंडिया तहसील के तारा गांव की 48 वर्षीय मुन्नी देवी और 50 वर्षीय मंजू देवी की वज्रपात से मौत हो गई।

इसी तहसील के कुराकत गांव के उमा शंकर (35) की भी वज्रपात से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कोरांव तहसील के कुकरहता गांव की बिटोला देवी (45) की और मेजा तहसील के ककरही गांव निवासी राहुल निषाद (27) की बिजली गिरने से मौत हो गई।

सिंह ने बताया कि वज्रपात की घटना में चार लोग झुलस गए हैं, सभी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़