इंग्लैंड की तरह अन्नाद्रमुक भविष्य में सभी चुनावों में जीतेगी: जयकुमार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 15 2019 6:39PM
इंग्लैंड की तरह अन्नाद्रमुक भविष्य में सभी चुनावों में जीतेगी: जयकुमार
Image Source: Google

न्यूजीलैंड की तरह वह भी हारेगी। इंग्लैंड की तरह अन्नाद्रमुक भविष्य में सभी चुनावों में जीतेगी।’’ इससे पहले भी जयकुमार क्रिकेट से जुड़ी बातों के जरिए राज्य की राजनीति के बारे में टिप्पणी कर चुके हैं।

चेन्नई। तमिलनाडु के मंत्री डी जयकुमार ने क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में हारने वाली न्यूजीलैंड टीम की तुलना द्रमुक से करते हुए दावा किया कि उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक भविष्य के चुनावों में ऐसे ही जीतेगी। रोमांचक मुकाबले में रविवार को इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हरा दिया। मछली पालन मंत्री जयकुमार ने कहा कि इंग्लैंड के हारने को लेकर जो भी गलतफहमी थी, सब दूर हो गयी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ऐसी धारणा थी कि इंग्लैंड टीम जरूर हार जाएगी।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रीय अन्वेषण अधिकरण संशोधन विधेयक का मकसद NIA अधिनियम को मजबूत बनाना: रेड्डी

लेकिन अंतिम समय में यह भ्रम दूर हो गया और टीम को जीत मिली।’’ मंत्री ने कहा कि तमिलनाडु में भी ऐसी ही स्थिति है जहां उनकी पार्टी की मुख्य प्रतिद्वंद्वी द्रमुक भी गलतफहमी में है। उन्होंने कहा, ‘‘द्रमुक भ्रम है। न्यूजीलैंड की तरह वह भी हारेगी। इंग्लैंड की तरह अन्नाद्रमुक भविष्य में सभी चुनावों में जीतेगी।’’ इससे पहले भी जयकुमार क्रिकेट से जुड़ी बातों के जरिए राज्य की राजनीति के बारे में टिप्पणी कर चुके हैं। 

 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video