मध्यप्रदेश में 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज खोलने पर 13 जून के बाद होगा फैसला

मध्यप्रदेश में 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, स्कूल-कॉलेज खोलने पर 13 जून के बाद होगा फैसला

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम COVID19 से लड़ने के लिए 15 जून तक लॉकडाउन बढ़ाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में स्कूल-कॉलेज खुलेंगे, लेकिन इस पर आखिरी फैसला 13 जून के बाद ही लिया जाएगा।

भोपाल। मध्यप्रदेश में लॉकडाउन 15 जून तक बढ़ाने का फैसला लिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद इसका ऐलान किया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम COVID19 से लड़ने के लिए 15 जून तक लॉकडाउन बढ़ाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में स्कूल-कॉलेज खुलेंगे, लेकिन इस पर आखिरी फैसला 13 जून के बाद ही लिया जाएगा।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 7,645 मामले है। प्रदेश में भोपाल, इंदौर, उज्जैन, बुरहानपुर, खरगोन, खंडवा और बड़वानी को छोड़कर बाकी सभी जिले ग्रीन जोन में हैं। हालांकि प्रदेश में खेल गतिविधियां भी 1 जून से शुरू हो रही हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।