लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर अभियान संबंधी तैयारियों की समीक्षा की

Dwivedi
ANI
सेना के उत्तरी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तैनात बलों की अभियान संबंधी तैयारियों की समीक्षा की। सेना के कमांडर ने एलओसी पर सुरक्षा बलों की अभियान संबंधी तैयारी और मजबूत घुसपैठ रोधी दस्ते पर भरोसा जताया।

श्रीनगर। सेना के उत्तरी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर तैनात बलों की अभियान संबंधी तैयारियों की समीक्षा की। सेना के कमांडर ने एलओसी पर सुरक्षा बलों की अभियान संबंधी तैयारी और मजबूत घुसपैठ रोधी दस्ते पर भरोसा जताया।

इसे भी पढ़ें: बिहार में ट्रेन इंजन के पुर्जे चोरी होने के मामले में 95 फीसदी सामान बरामद होने का दावा

सेना के उत्तरी कमान ने ट्विटर पर लिखा, “लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, आर्मी कमांडर एनसी ने उरी में एलओसी के साथ अग्रिम इलाकों का दौरा किया, अभियान संबंधी तैयारियों की समीक्षा की, सभी रैंक के अधिकारियों के साथ बातचीत की और तैयारी और मजबूत घुसपैठ रोधी दस्ते पर भरोसा जताया।”

इसे भी पढ़ें: शिवपाल यादव ने बताया, किसके कहने से अखिलेश यादव के साथ आए, भविष्य को लेकर कही यह बात

लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज के सीमावर्ती क्षेत्रों में अभियान संबंधी तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल एडीएस औजला के साथ शुक्रवार को कोर जेड में अग्रिम इलाकों का दौरा किया, जहां उन्हें स्थानीय कमांडरों ने सुरक्षा स्थिति और परिचालन तैयारियों के बारे में जानकारी दी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़