महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार कोरोना वायरस से संक्रमित, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

Ajit Pawar
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता ने कहा, मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। एहतियात के तौर पर डॉक्टरों की सलाह पर मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हो गया हूं।
मुंबई। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर यहां एक अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। एक संदेश में पवार ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति ठीक है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता ने कहा, मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। एहतियात के तौर पर डॉक्टरों की सलाह पर मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं और नागरिकों को उनकी सेहत के प्रति चिंतित होने की जरूरत नहीं है और वह थोड़े समय आराम करने के बाद फिर लोगों के बीच लौटेंगे। बृहस्पतिवार को पवार के संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन वह एहतियातन घर में पृथक-वास में चले गए थे। बीते कुछ महीनों के बाद महाराष्ट्र के एक दर्जन से ज्यादा मंत्री संक्रामक रोग से पीड़ित हुए हैं। इसके साथ ही राज्य के कई नेता भी कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़